BiharCrime News

सीतामढ़ी में कार्यपालक सहायक को अपराधियों ने मारी गोली, गंभीर

Sitamarhi: जिले के रीगा थाना क्षेत्र के साखी ब्रह्मस्थान के पास बुधवार को एक कार्यपालक सहायक को अपराधियों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया. जिसे स्थानीय लोगों के सहयोग से सदर अस्पताल लाया गया. जहाँ चिकित्सको के द्वारा उन्हें रेफर कर दिया. कार्यपालक सहायक का इलाज अब शहर के निजी क्लिनिक में चल रहा है. जख्मी की पहचान शिवहर जिले के पुरनहिया थाना क्षेत्र के बेदौल बाज गांव निवासी मुक्तिनाथ सिंह के पुत्र मनोज कुमार सिंह के रूप में की गई है.

जो वर्तमान में सीतामढ़ी के राजोपट्टी मुहल्ले में किराए के मकान में रहते हैं. घटना की सूचना मिलते ही नगर थानाध्यक्ष राकेश कुमार और डीएसपी सदर सुबोध कुमार अस्पताल पहुंच जख्मी से मामले की जानकारी ली. जख्मी ने बताया कि पूर्व से उसका जमीनी विवाद अपने चाचा से चल रहा है. मामला न्यायालय में है.

इसे भी पढ़ें:Jamshedpur : राजस्थान में मारे गये कन्हैया लाल के परिजनों से रघुवर दास ने की बात, एक करोड़ मुआवजा देने की मांग

ram janam hospital
Catalyst IAS

इसी बीच आज वह प्रत्येक दिन की तरह अपनी बाइक से पिपराढी जा रहा थे. इसी बीच साखी ब्रह्मस्थान के पास अपाचे बाइक सवार तीन युवक ने गाड़ी रोककर गाड़ी का चाभी छीन लिया तथा बाये बाँह पर गोली मार दिया. साथ ही उसका लैपटॉप भी छीन लिया.

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali
Pitambara

मामले को लेकर कार्यपालक सहायक ने चाचा चंद्रशेखर सिंह और बैधनाथ सिंह पर घटना की साजिश रचने का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. हालांकि उक्त मामले को लेकर रीगा थाना पुलिस जांच में जुट गयी है.

इसे भी पढ़ें:रांची हिंसाः चार इलाजरत उपद्रवियों को डिस्चार्ज होने के बाद भेजा गया जेल

Related Articles

Back to top button