BiharCrime News

गोपालगंज में अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी से करीब एक करोड़ के जेवरात लूटे, फरार

Gopalgunj : बिहार में अपराधी पूरी तरह से बेलगाम हैं. कुछ दिन पहले जहां पटना के बाकरगंज में करोड़ों रुपये के सोने-चांदी के आभूषण अपराधियों ने लूट लिये थे, वहीं अब गोपालगंज में भी ऐसा ही मामला सामने आया है. मंगलवार को यहां अपराधियों ने स्वर्ण आभूषण की दुकान पर धावा बोलते हुए करोड़ों रुपये के सोने-चांदी के जेवरात लूट लिये हैं. कर्मचारी के अनुसार बदमाशों ने डेढ़ किलो सोना, जिसकी कीमत करीब 75 लाख रुपये और 16 लाख कीमत की 25 किलो चांदी के साथ चार लाख नकदी लूट ली है. इसके बाद इस घटना के विरोध में थावे बाजार के व्य वसायियों ने अपनी-अपनी दुकानें बंद कर दी हैं.

Advt

थावे थाना क्षेत्र के थावे बाजार में जय मां दुर्गे ज्वेलर्स नामक आभूषण की दुकान है. मंगलवार को आम दिनों की तरह दुकान के स्टा फ ग्राहक को जेवर दिखा रहे थे.

इसे भी पढ़ें:NEW TREND : ये ऑटो रिक्शा चालक है स्पेशल, यात्रियों को देता है आईपैड, लैपटॉप और फ्री WIFI जैसी लग्जंरी सुविधाएं

इसी बीच दो बाइक पर सवार चार युवक पहुंचे. वे पिस्टसल लिये हुए थे. दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में बदमाशों की करतूत कैद हो गयी है. इसमें दिख रहा है कि हेलमेट पहने दो अपराधी गेट के पास खड़े हो जाते हैं. दो अपराधी काउंटर तड़प कर शोकेश से गहने समेटने में जुट जाते हैं.

इस दौरान दुकान में मौजूद ग्राहकों को अपराधी जमीन पर बैठा देते हैं. उन्हें एक किनारे कर देते हैं. इसमें एक युवक और दो महिलाएं दिख रही हैं. दो अपराधी गेट पर खड़े होकर बाहर भी ताक-झांक करते हैं. घटना के बाद कई थाने की पुलिस पहुंची है.

इसे भी पढ़ें:आरपीएन सिंह के इस्तीफे और भाजपा में शामिल होने से झारखंड की सत्ता के समीकरण पर पड़ सकता है प्रभाव

Advt

Related Articles

Back to top button