न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बेरमो में तीन बाइक सवार अपराधियों ने फाइनेंस कंपनी के अधिकारी से मोटरसाइकिल और 2 लाख 14 हजार लूटे

264

Bermo: बेरमो अनुमंडल के नावाडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत तेलो-नावाडीह पथ के किमोजोरिया पुल के समीप शाम छह बजे तीन बाइक सवार अपराधियों ने रिवाल्वर के बल पर भारत फाइनेंस कंपनी के मैनेजर लवकेश कुमार से 2 लाख 14 हजार 300 रूपये लूट लिये. साथ ही उनकी मोटरसाइकिल भी लूट कर फरार हो गये.

इसे भी पढ़ें- मां अंबे माइनिंग प्राइवेट लिमिटेड पर क्यों मेहरबान है चतरा व हजारीबाग जिला प्रशासन

घटना की सूचना मिलते ही बेरमो एसडीपीओ आर रामकुमार, नावाडीह थाना प्रभारी अनिल उरांव, एसआइ कमलेश सिंह दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचे तथा अपराधियों को पकड़ने के लिए छापामारी अभियान चलाया. परंतु सफलता हाथ नहीं लगी. लूट के बाद एसडीपीओ आर रामकुमार ने थाना में फाइनेंस अधिकारी से गहन पूछताछ की. एसडीपीओ कहा कि पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है और शीघ्र ही अपराधी सलाखों के पीछे होंगे.

इसे भी पढ़ें – इस गांव के लोग मिस्त्री को पैसा दे बनवाते हैं ट्रांसफॉर्मर, दूसरे दिन गुल हो जाती है बिजली

SMILE

घटना के संबध में भारत फाइनेंस अधिकारी लवकेश कुमार ने बताया कि वह तेलो सहित आसपास के गांवों से महिला समूह की महिलाओं से ॠण की वसूली कर अपनी मोटरसाइकिल जेएच 02 एक्स 4909 पर सवार होकर कंचनपुर-नावाडीह के रास्ते वापस फुसरो लौट रहे थे. इस दौरान किमोजोरिया पुल के पास दो मोटरसाइकिल पर सवार तीन अपराधियों ने ओवरटेक कर गाली देते हुए उन्हें रोक लिया तथा रिवाल्वर के बट से पेट पर वार कर बाइक से गिरा दिया. इसके बाद वे मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गये. बाइक की डिक्की में महिला समूह की सदस्यों से वसूली गयी भारत फाइनेंस कंपनी के 2,14,300 रुपये थे.

इसे भी पढ़ें – रांची पुलिस ने तीन मटकाबाजों को किया गिरफ्तार, राजधानी के सात थाना क्षेत्र के 18 जगहों पर होता है मटका का खेल

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: