Crime NewsJharkhandNEWSRanchiTOP SLIDER

इमरोज और तौकिद ने दारोगा पर चलायी थी गोली, दोनों गिरफ्तार

एक दिन पूर्व रांची के चुटिया इलाके में दारोगा को मारी थी गोली

Ranchi: चुटिया थाना क्षेत्र में गुरुवार को सब इंस्पेक्टर पर गोली चलाने वाले दो अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दोनों के पास से घटना में इस्तेमाल की गयी पिस्टल और स्कूटी बरामद कर ली गयी है.


गिरफ्तार अपराधियों की पहचान इमरोज अंसारी और तौककीद मल्लिक के रूप में हुई है. दोनों रांची के रहने वाले हैं. पुलिस ने उनके पास से सोने के कई जेवरात भी बरामद किये हैं जो दोनों ने लूटकर अपने पास रखा हुआ था.

रांची एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने बताया कि दोनों अपराधियों ने रांची,लोहरदगा और गुमला में 25 से 30 घटनाओं को अंजाम दिया है.

Catalyst IAS
ram janam hospital

रांची में गुरुवार को अपराधियों ने दारोगा सुभाष को तब गोली मारी थी जब सुभाष अपराधियों को हथियार के साथ दबोचने के लिए अकेले ही पीछा करते हुए बाइक से पहुंच गये थे.

The Royal’s
Sanjeevani

दारोगा ने अपराधियों को देखकर रोका और भिड़ गये. इस पर अपराधियों ने दारोगा (एसआइ) पर हमला कर दिया. इस दौरान अपराधी दारोगा से धक्का-मुक्की और मारपीट करने लगे. इस बीच एक अपराधी ने अपने पास से पिस्टल निकाली और गोली मार दी. इससे दारोगा सुभाष लकड़ा घायल हो गये. गोली उनकी जांघ में लगी,

गोली लगते ही अपराधी मौके से फरार हो गए. सुभाष वर्ष 2018 बैच के दारोगा हैं और मूल रूप से गोड्डा के रहने वाले हैं.

 

चेन छिनतई के सैकड़ों घटनाओं में शामिल रहा है गिरोह

गिरफ्तार अपराधी इमरोज अंसारी उर्फ बाबू और तौक़ीद मल्लिक उर्फ शेखू की गिरफ्तारी एसएसपी सुरेन्द्र कुमार झा के निर्देश पर सिटी एसपी सौरभ के नेतृत्व में गठित विशेष टीम ने की है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने लूटे हुआ 30 पीस सोने की चेन, लोडेड पिस्टल, लूट की घटना में इस्तेमाल स्कूटी समेत कई सामान जब्त किये हैं.

गिरफ्तार अपराधी पूर्व में गुमला और लोहरदगा से दो-दो बार जेल जा चुके हैं और रांची के कई थानों में वांछित हैं.

एसएसपी ने कहा कि दोनों शातिर अपराधी की गिरफ्तारी में शामिल पुलिस टीम को पुरस्कृत किया जाएगा. रांची पुलिस के लिए यह बड़ी सफलता है.

Related Articles

Back to top button