न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

हथियारों से लैस अपराधियों ने मचाया मधुवन कोल वाशरी में तांडव

भागने की कोशिश भी की. 

199

DHANBAD : जिले के बीसीसीएल ब्लॉक 02 के मधुबन कोल वाशरी में बीती रात हथियारबन्द अपराधियों  ने जमकर उत्पात मचाया. अपराधियों  ने वाशरी परिसर में रखे लोहे के लेकर भागने की कोशिश भी की. वहां तैनात बीसीसीएल गार्डों की सूझबूझ से काफी मात्रा में लोहा को बचाया जा सका. हालांकि रखे हुए लोहे का कुछ हिस्सा अपराधी ले भागने में सफल रहे,उसी समय चोरी का पता भी चला.

इसे भी पढ़े : डीटीओ का आदेश, बच्चों को ऑटो से स्कूल न भेजें, दूसरा एरेंजमेंट करें, अभिभावक हलकान

ड्यूटी पर तैनात रहने वाले सुरक्षाकर्मियों में दहशत का माहौल

hosp3
घटना की जानकारी मिलने के बाद मधुबन कोल वाशरी के पीओ भगवान प्रसाद मौके पर पहुंचे और घटना की छानबीन की. ड्यूटी पर तैनात रहनेवाले सुरक्षाकर्मियों में दहशत का माहौल है.  ड्यूटी के दौरान सुरक्षा के लिए मात्र एक लाठी मिलती है,जो हथियारबन्द अपराधियों के सामने निरर्थक है,ऐसे में कर्मियों के जान को भी खतरा बना हुआ है. इसलिये सुरक्षाकर्मी अपने साथ हथियारबन्द सुरक्षाकर्मी की तैनाती की मांग कर रहे हैं . प्रबंधन  का भी मानना है कि सुरक्षा व्यवस्था में घोर कमी है.  बाघमारा थाना की पुलिस भी सुरक्षा में कोई खास सहयोग नहीं करती है.

पुलिस के रवैये को लेकर कोल प्रबंधन में नाराजगी  

इन दिनों अंतरजिला गिरोह लोहा चोरी को लेकर बीसीसीएल के कोलियरियों में सक्रिय हो चुके हैं. जिस तरह से हाल के दिनों में आस पास के इलाकों में लोहा चोरी की घटना में इजाफा हुआ है,स्थानीय पुलिस की भी भूमिका संदेह के घेरे में है. पुलिस के रवैये को लेकर कोल प्रबंधन  में भी नाराजगी देखने को मिली है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: