BiharCrime News

अपराधियों ने टाइगर मोबाइल के जवान से की मारपीट, सर्विस रिवाल्वर छीन कर हवाई फायर कर हुए फरार

Katihar : जिले में अपराधियों को पुलिस वाले का थोड़ा भी खौफ नहीं रहा है इसी का परिणाम है कि एक टाइगर मोबाइल के जवान के साथ अपराधियों ने मारपीट की है. इस दौरान जवान का सर्विस रिवाल्वर भी छीन लिया और हवाई फायरिंग की. इसके बाद सभी अपराधी रिवाल्वर लेकर फरार हो गए. जवान को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना सहायक थाना क्षेत्र के लालीयाही मोहल्ले की है. इस घटना के बारे में टाइगर मोबाइल(मोटरसाइकिल से गस्ती करने वाले पुलिस) के जवान रंगीला राम ने कहा कि एक युवक के पास अवैध हथियार की सूचना मिली थी. इसके बाद वे और उनके साथ एक और जवान ने मिलकर उसका पीछा किया. पुलिस को देख कर आरोपी ने अपना हथियार किसी के घर में फेंक दिया और उसके पास कुछ भी नहीं होने की बहाना बनाने लगा. इस पर जब वह आगे बढ़ते हुए आरोपी को पकड़कर थाना लाने का प्रयास करने लगे तो उसके साथ मौजूद आसपास के 7 अपराधियों ने पुलिसकर्मी रंगीला राम के साथ जमकर मारपीट की.

इसे भी पढ़ें : बर्मामाइंस सड़क दुर्घटना : पुलिस ने ट्रक चालक को किया गिरफ्तार 

इस दौरान बदमाशों ने जवान का सर्विस रिवॉल्वर छीन ली और दो हवाई फायर करते हुए रिवॉल्वर लेकर फरार हो गए. इस घटना में शामिल दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वहीं अपराधियों के पास से सर्विस रिवाल्वर भी बरामद की गई है.

इसे भी पढ़ें : बहादूर सैनिकों के कल्याण एवं पुनर्वास के लिये सशस्त्र सेना झंडा दिवस के अवसर पर बिहार स्टेट एक्स सर्विसमैन बेनेवोलेंट फंड में अंशदान करें : मुख्यमंत्री

Related Articles

Back to top button