Crime NewsJharkhandRanchi

राजधानी रांची में अपराधियों ने फिर की लूटपाट, हथियार के बल पर लूटे 1.60 लाख

Ranchi : राजधानी रांची में हत्या के बाद लूट की घटना का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. दो दिन पहले तीन पेट्रोल पंप में लूट के बाद शुक्रवार को फिर रांची में लूट की घटना को अंजाम दिया गया. नगड़ी के एफसीआई गोदाम के करीब कतरपा मोड़ के पास रांची से कैश 1.60 लाख रुपये लेकर जा रहे संतोष व्यास और अश्विनी कुमार से लूटपाट की गयी. एक स्कूटी पर सवार होकर आये दो अपराधी हथियार के बल पर उनसे 1.60 लाख रुपये लूटकर फरार हो गये. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Jharkhand Rai

इसे भी पढ़ें- पारा शिक्षक पर नाबालिग छात्राओं से छेड़छाड़ का आरोप, हंगामे के बाद प्राथमिकी दर्ज

नगड़ी थाना को दी सूचना

भुक्तभोगी संतोष व्यास और अश्विनी कुमार ने अपने साथ हुई लूट की घटना की जानकारी नगड़ी थाना की पुलिस को दी. उसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर अपराधियों के भागने की दिशा में छानबीन भी की, लेकिन अपराधियों का कोई पता नहीं चल पाया. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी हुई है.

इसे भी पढ़ें- पलामूः DRDA के जेई को मारी गोली, रांची ले जाने के दौरान मौत

Samford

दो दिन पहले भी अपराधियों ने की थी लूटपाट

दो दिनों पहले भी बाइक सवार अपराधियों द्वारा महज तीन घंटे के अंदर राजधानी रांची के तीन पेट्रोल पंपों को निशाना बनाया गया था. बताया जा रहा है कि अपराधियों के एक ही ग्रुप ने तीनों पेट्रोल पंप पर लूट की घटना को अंजाम दिया था. इस ग्रुप ने बारी-बारी से तीनों पेट्रोल पंपों पर लूट की घटना को अंजाम दिया था.

इसे भी पढ़ें- कुख्यात अपराधी सोनू इमरोज के भतीजे तौफीक की हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

क्या कहते हैं नगड़ी थाना प्रभारी

नगड़ी थाना प्रभारी राम नारायण सिंह कहते हैं कि स्कूटी पर सवार होकर आये दो अपराधियों द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: