Court NewsLead News

दारोगा लालजी यादव आत्महत्या मामले में क्रिमिनल याचिका दायर, सीबीआइ जांच की मांग

Ranchi : दारोगा लालजी यादव आत्महत्या मामले में हाइकोर्ट में क्रिमिनल याचिका दायर की गयी. दायर याचिका के प्रार्थी संजय यादव हैं. प्रार्थी लालजी यादव के भाई हैं. याचिका में मांग की गयी है कि मामले की सीबीआइ जांच हो. राज्य में पुलिसकर्मियों के आत्महत्या के केस बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में जरूरी है कि लालजी यादव आत्महत्या मामले की भी सीबीआइ जांच हो. इसके पहले साहेबंगज महिला थाना प्रभारी रूपा तिर्की मौत मामले में भी हाइकोर्ट में याचिका दायर की गयी थी. जिस पर सुनवाई जारी है.

इसे भी पढ़ें:Punjab Election 2022 : पंजाब में 14 फरवरी की जगह 20 फरवरी को होंगे मतदान, सीएम चन्नी के आग्रह पर EC ने लिया फैसला

क्या है मामला

SIP abacus

बीतें दिनों पलामू नावाबाजार के पूर्व थाना प्रभारी लालजी यादव ने अपने कमरे में आत्महत्या कर ली. खबरों के मुताबिक मृत लालजी यादव बुढ़मू मालखाने में योगदान देनेवाले थे. मालखाना में चोरी को लेकर लालजी यादव तनाव में थे.

Sanjeevani
MDLM

मामले में पलामू एसपी चंदन कुमार सिन्हा ने मीडिया को जानकारी दी थी कि मालखाना को लेकर लालजी यादव तनाव में थे. पिछले सप्ताह शनिवार को लालजी यादव को जिला परिवहन पदाधिकारी से विवाद के मामले में निलंबित कर दिया गया था.

इसे भी पढ़ें:कोल्हान विवि की लेटलतीफी से यूजी 2021-24 बैच के विद्यार्थियों का बर्बाद हो सकता है साल

Related Articles

Back to top button