Crime NewsJharkhandLead NewsRanchiTOP SLIDER

रांची के मोरहाबादी मैदान में मारा गया अपराधी कालू लामा, अंधाधुंध फायरिंग में कालू का भाई व सहयोगी घायल

दोनों घायलों का रिम्स में चल रहा है इलाज

Ranchi: राजधानी रांची के अतिव्यस्ततम मोरहाबादी मैदान में चार की संख्या में आए अज्ञात अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी. अपराधियों ने स्थानीय अपराधी कालू लामा व उसके दो सहयोगियों पर गोली चलाई थी. अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने कालू लामा को मृत घोषित कर दिया. गोली से कालू का भाई  राजू लामा और बब्बन विश्वकर्मा गंभीर रूप से घायल हुए हैं.  दोनों घायलों का  रिम्स में चल रहा है. दोनों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है.

इसे भी पढ़ें : जेएसएससी संशोधित नियमावली: हाईकोर्ट की मौखिक टिप्पणी- सरकार चाहती है राज्य के छात्र बाहर जाकर पढ़ें हीं नहीं

बताया गया है कि स्कूटी सवार युवकों ने मैदान पर अचानक तबाड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. दोनों बिहार नंबर की स्कूटी से मौके पर पहुंचे थे. पुलिस ने मौके दो खोखा बरामद किया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. मोरहबादी मैदान के आसपास के क्षेत्र में कुछ देर तक अफरातफरी की स्थिति मची रही.

बताया गया है कि कालू लामा रांची के बरियातू इलाके का रहने वाला था. वह एक माह पहले जेल से निकला था. एसएसपी आवास और उपायुक्त आवास से महज चंद कदमों की दूरी पर घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस ने गैंगवार की आशंका जाहिर की है.घटना स्थल पर सिटी एसपी, सिटी डीएसपी, चुटिया थाना प्रभारी, लालपुर थाना प्रभारी सहित कई पुलिस अधिकारी पहुंचे हुए हैं.

कैप्सन…रिम्स के इमरजेंसी वार्ड में जुटे कालू के समर्थक व पुलिस.

Advt

Related Articles

Back to top button