Crime NewsRanchi

हथियार के साथ पकड़ा गया अपराधी

विज्ञापन

Ranchi: अनगड़ा पुलिस ने एक अपराधी को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधी का नाम जगरनाथ महतो  शामिल हैं. इनके पास से एक दोनाली देशी कट्टा, एक गोली और एक छोटा प्लास्टिक के थैला बरामद किया गया हैं.

ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने रविवार को प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि गुप्त सूचना मिली कि अनगड़ा थाना क्षेत्र के बैजनाथ टाटा गांव में अपराधी कपिल महतो (जेल में बंद) के घर में  हथियार और गोली छुपा कर रखा हुआ है. एसपी ने बताया कि सूचना के बाद यह छापेमारी टीम का गठन किया गया टीम ने कार्रवाई करते हुए जगरनाथ महतो के घर की तलाशी ली.

तलाशी के क्रम में घर के  बगीचा में जमीन के अंदर प्लास्टिक के थैला में छुपा कर रखा हुआ अवैध देशी कट्टा और गोली बरामद किया गया. मामले में अपराधी जगरनाथ महतो को भी गिरफ्तार किया गया. जगरनाथ महतो ने पूछताछ में बताया कि यह हथियार और गोली सिकिदिरी थाना क्षेत्र के अजय सिंह के द्वारा इनके पुत्र कपिल महतो को जून माह में दिया गया था.

कपिल महतो द्वारा अगस्त माह में सिली थाना के हत्या के कांड में गिरफ्तारी के दिन चुपके से अपने पिता जगन्नाथ महतो को इस संबंध में जानकारी दी थी उसके बाद जगरनाथ महतो द्वारा हथियार और गोली को अपने बागवानी में छुपा कर रखा गया था . एसपी ने बताया कि कपिल महतो के खिलाफ चुटिया थाने में मामला दर्ज है मामले में उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है.

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: