Crime NewsRanchi

ट्रक लूट मामले में अपराधी गिरफ्तार, कार बरामद

Ranchi: नगड़ी थाना पुलिस ने ट्रक लूट मामले में एक अपराधी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधी का नाम गोविंद कुमार वर्मा बताया गया है. इसके पास से घटना में प्रयुक्त पोलो कार, कांड में लूटी गई ट्रक की चाभी, घटना में प्रयुक्त लोहे का रॉड, लूटा गया एक हजार रुपया बरामद किया गया है.

ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने रविवार को प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि 21 नवंबर की रात नगड़ी थाना क्षेत्र के रिंग रोड में रेलवे ओवर ब्रिज पुल के पास जैसे ही ट्रक  (जेआर 38 वी 0599) पहुंची ही थी. इसी दौरान ट्रक के पीछे से एक पोलो कार ( जेएच01सीए 1559) पर सवार तीन चार अपराधी ट्रक के पास पहुंचे और एक लोहे की रॉड से ट्रक के गेट के दोनों तरफ का शीशा को तोड़ कर जबरन ट्रक के अंदर प्रवेश कर गए.

ट्रक ड्राइवर और खलासी को मारपीट करते हुए एटीएम कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस और एक हजार रुपये नगद, ट्रक का चाबी लेकर सभी अपराधी कार में सवार होकर  बालालोंग चौक के तरफ भाग गए. इसके बाद चालक ने घटना की सूचना नगड़ी थाना को दी .इस संबंध में दुर्गेश कुमार उर्फ योगेश कुमार के फर्द बयान के आधार पर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई थी.

मामले की गंभीरता को देखते हुए नगड़ी थाना प्रभारी बाबू बंशी साव के नेतृत्व में एक छापेमारी टीम का गठन किया गया. टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना में संलिप्त अपराधी गोविंद कुमार वर्मा को गिरफ्तार किया तथा अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रहे हैं. गिरफ्तार अपराधी के पास से लूटे गए सामान को बरामद किया गया.

 

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: