JamshedpurJharkhand

Crime News : 1. जोमेटो के डिलीवरी ब्वॉय से मोबाइल छिनतई, विरोध करने पर चाकू से हमला 2. जमीन विवाद में कुल्हाड़ी से मारा 3. दूसरी शादी के चक्कर में गया जेल

Jamshedpur : जोमेटो के एक डिलीवरी ब्वाय से  बदमाशों ने चाकू से वार कर मोबाइल की छिनतई कर ली. घटना बर्मामाइंस लकड़ी टाल क्षेत्र में घटी. अपराधियों की संख्या चार थी. लोगों को जमा होते देख अपराधी भाग निकले. घटना के बाद जोमेटो के कई डिलीवरी ब्वाय बर्मामाइंस थाना पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी. पीड़ित ने बताया कि शनिवार रात आठ बजे वह कल्लू लकड़ी टाल क्षेत्र के पास डिलीवरी देने से स्कूटी से जा रहा था. वह रास्ते में रुककर फोन पर बात कर रहा था. इसी बीच पीछे से एक युवक आया और उसका मोबाइल छीनकर भागने लगा. उसने  युवक को दौड़ा कर छीना हुआ मोबाइल वापस ले लिया. इसके बाद दोनों में मारपीट होने लगी. इस बीच छिनतई करने वाले युवक के चार-पांच सहयोगी आ गये और उस पर चाकू से वार कर दिया.

बागबेड़ा  में जमीन विवाद में कुल्हाड़ी से किया हमला

advt

बागबेड़ा थाना क्षेत्र नागाडीह में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई. एक पक्ष ने कुल्हाड़ी से वार कर विनोद महतो नामक व्यक्ति को घायल कर दिया. उसे एमजीएम अस्पताल में दाखिल कराया गया है, विनोद ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले राजेश और सुनील सरदार उसकी जमीन पर स्लैग गिरा रहे थे. विरोध करने पर सभी ने उसपर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया.

पहली पत्नी के रहते दूसरी शादी करने का आरोपी गिरफ्तार

साकची महिला थाना पुलिस ने परसुडीह थाना क्षेत्र सरजामदा निवासी अनिल शर्मा को गिरफ्तार किया है. अनिल के खिलाफ उसकी पत्नी बबिता शर्मा ने पहली पत्नी के रहते दूसरी शादी करने का आरोप लगाते हुए अप्रैल माह में प्राथमिकी दर्ज कराई थी.

इसे भी पढ़ें –  चाची के साथ अवैध संबंध का विरोध करने पर मारा गया रेलकर्मी, पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल

 

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: