न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

क्राइम कैपिटल बनती रांची ! धुर्वा में ज्वेलरी शॉप के मालिक से 30 लाख के जेवरात की लूट

बाइक सवार दो अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

168

Ranchi: राजधानी रांची इन दिनों क्राइम कैपिटल बनती जा रही है. पहले लूट के लिए देर शाम हत्या, फिर गैस गोदाम से लूट अब सुबह-सुबह ज्वेलर्स से 30 लाख के गहनों की लूट हुई है. धुर्वा थाना क्षेत्र के शर्मा मार्केट स्थित बर्मन ज्वेलर्स के मालिक राजकुमार वर्मा से ये लूट हुई है. बताया जा रहा है कि दुकान खोलते समय एक बाइक से आए दो अपराधियों ने थैले में रखें लगभग 30 लाख के जेवरात लूटे और फरार हो गए. इस दौरान दुकान के मालिक ने अपराधियों को पकड़ने की कोशिश भी की, लेकिन अपराधी चकमा देकर भागने में फरार हो गये.

इसे भी पढ़ेंःCRPF के पूर्व जवान ने अपने बेटे की गोली मार की हत्या, गिरफ्तार

कैसे हुई लूट

hosp1

मिली जानकारी के मुताबिक, धुर्वा थाना क्षेत्र के शर्मा मार्केट स्थित बर्मन ज्वेलर्स के मालिक राजकुमार वर्मा सुबह अपनी दुकान खोलने पहुंचे. राजकुमार वर्मा अपनी स्कूटी पर जेवरात वाले थैले को रखकर दुकान खोल रहे थे. इसी क्रम में एक बाइक से आये दो अपराधी ज्वेलरी से भरा बैग लूटकर फरार हो गए. घटना सोमवार सुबह लगभग 9:30 बजे की है.

अपराधियों को पकड़ने में घायल हुए राजकुमार 

बर्मन ज्वैलर्स के मालिक राजकुमार कुमार वर्मा ने बताया कि जब दो अपराधियों ने जेवरात से भरे थैले लूटकर भाग रहे थे. तो उन्होंने उनकी बाइक को पकड़ लिया, लेकिन दोनों अपराधियों ने बाइक से घसीटते हुए हैं आगे बढ़े. और कुछ दूर में राजकुमार वर्मा का हाथ बाइक से छूट गया, इस क्रम में वह घायल भी हो गए.

इसे भी पढ़ेंःबिरसा मुंडा सेंट्रल जेल में छापेमारी, एसडीओ व सिटी एसपी के नेतृत्व में कार्रवाई

पहले से रेकी की आशंका

रांची में जिस तरह से इस लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. उससे आशंका जताई जा रही है कि अपराधी पहले से ही राजकुमार वर्मा पर नजर रख रहे होंगे. उनके डेली रुटीन की रेकी करने के बाद ही घटना को अंजाम दिया गया है.

इधर इस लूट के बाद आसपास के दुकानदारों में पुलिस-प्रशासन के प्रति गुस्सा है. आसपास के दुकानदारों का कहना है कि जिस तरह से अपराधी के द्वारा लूट कर घटना को अंजाम दिया जा रहा है, इससे पुलिस पर से भरोसा उठ गया है.

इसे भी पढ़ेंः30 वर्षों से डीवीसी बोकारो थर्मल पावर प्लांट में सप्लाई मजदूरों का नहीं हुआ ओपन टेंडर

वही धुर्वा थाना प्रभारी राजीव कुमार ने कहा कि लगभग 25-30 लाख रुपए की लूट की गई है. फिलहाल पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छानबीन कर रही है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: