Fashion/Film/T.VSports

क्रिकेटर शिवम दुबे ने गर्लफ्रेंड अंजुम खान से किया विवाह, दोनों रीतियों से हुई शादी

शिवम ने विवाह समारोह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की, फैंस ने दी बधाई

New Delhi : भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर शिवम दुबे शुक्रवार को लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अंजुम खान से शादी के बंधन में बंध गए. राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी ने मुंबई में अपने निजी विवाह समारोह से तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की और एक दिलकश कैप्शन पोस्ट करते हुए कहा- ‘यह वह जगह है जहां से हमारी शुरुआत हो रही है. ‘ कहा जाता है कि अंतरधार्मिक जोड़े ने हिंदू और मुस्लिम दोनों परंपराओं के अनुसार शादी की है.

इसे भी पढ़ें :रोजगार के लिए अब तक सरकार नहीं बना सकी रोड मैप, भाजयुमो फोड़ रहा सरकार के ‘पापों का घड़ा’

मिलने लगी बधाईयां

शिवम दुबे ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें साझा करने के बाद, श्रेयस अय्यर, राहुल तेवतिया और अन्य जैसे कई क्रिकेटरों ने इस खूबसूरत जोड़े को बधाई दी. शिवम दूबे की आईपीएल 2021 टीम– राजस्थान रॉयल्स ने भी शिवम दुबे और अंजुम खान को आशीर्वाद देने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया. खुश जोड़े की एक तस्वीर साझा करते हुए, आरआर ने ट्वीट किया ‘बधाई हो.’

इसे भी पढ़ें :नीतीश कैबिनेट का फैसला, जेल में बंद कैदी समय से पहले होंगे रिहा

आईपीएल नीलामी में रहे थे हिट

टी20 मुंबई लीग में अपने शानदार प्रदर्शन के बाद शिवम दुबे एक होनहार भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी के रूप में उभरे. आईपीएल 2021 में, दुबे दो सीजन के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का प्रतिनिधित्व करने के बाद राजस्थान रॉयल्स में स्थानांतरित हो गए.

कई आईपीएल फ्रेंचाइजी जैसे सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स ने भी खिलाड़ी को साइन करने में दिलचस्पी दिखाई थी, हालांकि नीलामी के दौरान उन्हें राजस्थान ने 4.4 करोड़ रुपये में खरीदा था.

इसे भी पढ़ें :साइबर क्राइम कैपिटल बनने की ओर रांची, जामताड़ा को भी पीछे छोड़ा

ऐसा है इंटरनेशनल करियर

शिवम दुबे ने नवंबर 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ अपना पहला अंतरराष्ट्रीय मैच (T20I) खेला और अब तक टीम इंडिया के लिए 15 T20I मैचों में भाग ले चुके हैं, जहां उन्होंने 136.4 के स्ट्राइक रेट से 105 रन बनाए हैं.

शिवम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ सबसे छोटे प्रारूप में एक प्रभावशाली अर्धशतक भी बनाया है और उनके नाम 5 टी20ई विकेट हैं. अब तक आयोजित आईपीएल 2021 में, उन्होंने छह मैच खेले और 145 रन बनाने में सफल रहे, जिसमें उनका उच्चतम स्कोर 45 रहा.

इसे भी पढ़ें :महंगाई के खिलाफ सड़क पर उतरी कांग्रेस, निकाली साइकिल रैली

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: