Fashion/Film/T.VLead News

क्रिकेटर मोहम्मद शमी की वाइफ हसीन जहां ने शेयर की ऐसी फोटो की लोग करने लगे ट्रोल

कुछ लोगों ने तो काफी भद्दे कमेंट भी कर दिए हैं

New Delhi : मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार सुर्खियों में रहने की वजह उनकी फोटो है.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली हसीन जहां ने अपनी कुछ तसवीरें पोस्ट की हैं, जो काफी वायरल हो रही हैं. हसीन जहां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर की है, जिसमें वह बेहद सुंदर नजर आ रही हैं. हसीन जहां अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर इंटरनेट पर कहर ढा रहीं हैं.

advt

बता दें कि हसीन जहां के इस पोस्ट पर फैंस रिएक्ट भी कर रहे हैं. एक तरफ लोग उनके फोटो को पंसद कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ मोहम्मद शमी को लेकर फैंस उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. कुछ फैंस ने तो काफी भद्दे कमेंट भी कर दिए हैं.

एक यूजर ने हसीन जहां को ट्रोल करते हुए लिखा कि ‘शमी भाई आजकल कहां हैं.’ बता दें कि हसीन जहां (Hasin Jahan) प्रोफेशनल मॉडल रही हैं और कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए चीयर लीडर भी बनी हैं.


इसे भी पढ़ेंः सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर बनी फिल्म की रीलीज पर रोक लगाने से कोर्ट का इन्कार

शमी से विवाद के चलते रह रही हैं अलग

हसीन जहां अपनी फिटनेस का भी बहुत ध्यान रखती हैं. सोशल मीडिया पर काफी लोग हसीन जहां (Hasin Jahan) को फॉलो करते हैं. मोहम्मद शमी से विवाद के चलते हसीन जहां काफी वक्त से अपनी बेटी के साथ अलग रह रही हैं.

इसे भी पढ़ें :पति ने की सारी हदें पार…पत्नी को दोस्तों के साथ सोने पर किया मजबूर

शमी और उनके बड़े भाई के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाये थे

गौरतलब हो कि हसीन जहां ने अपने पति मोहम्मपद शमी और उनके बड़े भाई के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगायी थें. हसीन ने शमी पर कई लड़कियों के साथ अवैध संबंध और मारपीट का आरोप लगायी थी. जबकि शमी के बड़े भाई पर रेप का आरोप लगायी थी.

हसीन ने शमी पर मैच फिक्सिंग का भी आरोप लगायी थी. जिसके चलते बीसीसीआई ने शमी के खिलाफ जांच का आदेश दे दिया था और उनका सलाना कॉट्रेक्टई भी रोक दिया था. हालांकि जांच में मैच फिक्सिंग जैसा कुछ मामला नहीं पाये जाने पर बीसीसीआई ने शमी को क्लीदन चीट दे दिया.

इसे भी पढ़ें :बिना ISI मार्क हेलमेट की खरीद-बिक्री पर रोक, ऐसा करने वालों को मिलेगी सजा

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: