न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

क्रिकेट को मिलेगा नया विश्व चैंपियन, मोर्गन ने कहा- हमारे पास खिताब जीतने का बेहतरीन मौका

786

Birmingham : इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने आस्ट्रेलिया को आठ विकेट से हराकर फाइनल में पहुंचने के बाद कहा कि उनकी टीम इस मौके का पूरा फायदा उठाकर विश्व कप खिताब जीतना चाहती है.

मेजबान इंग्लैंड ने खेल के हर विभाग में उम्दा प्रदर्शन करते हुए गुरुवार को विश्व कप के दूसरे सेमीफाइनल में अपने चिर प्रतिद्वंद्वी आस्ट्रेलिया को 107 गेंद शेष रहते हुए आठ विकेट से करारी शिकस्त देकर सुनिश्चित कर दिया कि क्रिकेट को इस बार नया विश्व चैंपियन मिलेगा.

मोर्गन ने जीत के बाद कहा कि बहुत खुश हूं. हम प्रशंसकों का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं जिन्होंने इतना समर्थन किया. एजबेस्टन में हमने भारत को हराया था और हम उसी आत्मविश्वास के साथ यहां आये थे.

रविवार को हमारे पास बहुत बड़ा मौका है : मोर्गन 

रविवार को होने वाले फाइनल के बारे में मोर्गन ने कहा कि पिछले विश्व कप फाइनल में जब टीम पहुंची थी तो मैं छह साल का था. मुझे इतना ज्यादा याद नहीं हैं हमने इसकी हाइलाइट ही देखी थी.

उन्होंने कहा कि रविवार को हमारे पास मौका है, बहुत बड़ा मौका. 2015 के बाद हमारी टीम ने शानदार सुधार किया है. ड्रेसिंग रूम में हर किसी को इसका श्रेय जाता है. हम इस मौके का पूरा फायदा उठाना चाहते हैं. मोर्गन ने वोक्स, जेसन राय और जोफ्रा आर्चर की तारीफों के पुल बांधे.

पूरी तरह से पछाड़ दिया: आस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच

आस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच ने मैच के बाद कहा कि पूरी तरह से पछाड़ दिया. जिस तरह से उन्होंने 27 रन पर हमारे तीन विकेट झटक लिये थे, उसी से तय हो गया था. फिर भी आप नयी गेंद से किसी भी सतह पर आने की उम्मीद करते हो, उन्होंने अच्छी लेंथ में गेंदबाजी की.

उन्होंने कहा कि फिर भी इस विश्व कप अभियान से काफी सकारात्मक चीजें ले जा सकते हैं. आप हमेशा जीतना चाहते हो, आप यह सोचकर आते हो कि आप जीत सकते हो लेकिन काफी चीजें सकारात्मक रहीं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like

you're currently offline

%d bloggers like this: