न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

लोहरदगा में क्रिकेट और ग्लैमर का तड़का, टी-20 टूर्नामेंट का आयोजन

भारतीय क्रिकेटर आरपी सिंह पहुंचे लोहरदगा, खिलाड़ियों का बढ़ाया उत्साह

147

Lohardaga : जिले में सोमवार से टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट की शुरूआत हुई. राज्यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू ने इसका उद्घाटन किया. उद्घाटन मैच दिल्ली और सिक्किम की टीम के बीच खेला गया. जिले के बलदेव साहू कॉलेज स्टेडियम में टी-20 का महामुकाबला खेला जा रहा. 11 से 14 फरवरी तक आयोजित होने वाली इस प्रतियोगिता में देश की जानी-मानी 8 टीमें भाग ले रही हैं.

भारतीय टीम के फिटनेस का लेवल पहले से बेहतर

प्रतियोगिता को आकर्षक बनाने को लेकर विशेष रूप से रशियन चीयरलीडर्स बुलाए गए हैं. जो मैच के दौरान खिलाड़ियों और खेल प्रेमियों का उत्साह बढ़ा रही हैं. प्रतियोगिता को लेकर रोमांच चरम पर है. एक क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन के मौके पर लोहरदगा पहुंचे पूर्व तेज गेंदबाज रूद्र प्रताप सिंह ने कहा कि विश्व कप के लिए फाइनल टीम चयन में अभी काफी वक्त है. क्रिकेट को बेहतर बनाए रखने के लिए टेस्ट क्रिकेट जरूरी है. क्रिकेट के सभी फॉर्मेट की अपनी अलग अलग अहमियत है.

भारतीय टीम के फिटनेस का लेवल पहले से बेहतर हुआ है. अच्छे खेल के लिए फिटनेस जरूरी है. हार्दिक पांड्या और केएल राहुल के मामले में कहा कि बीसीसीआइ इस मामले को बेहतर तरीके से देख रही है. इस पर हमें कोई टिप्पणी नहीं करनी है.

इसे भी पढ़ें : यूपी  : राहुल और प्रियंका के रोड शो में भीड़ उमड़ी, फूल बरसाये गये

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: