न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

क्रिकेट अकादमी ऑफ पठान अब रांची में भी,खिलाड़ियों का निबंधन हुआ शुरू

51

Ranchi : झारखंड के क्रिकेटरों एवं क्रिकेट प्रेमियों को जल्द ही क्रिकेट अकादमी ऑफ पठान की सौगात मिलने वाली है. इसके लिए सारी औपचारिकताएं पूरी कर ली गयी हैं. यह अकादमी रांची के सेंट्रल अकादमी स्कूल स्थित खेल मैदान में संचालित होगी. यह जानकारी क्रिकेट आकदमी ऑफ पठान को झारखंड में संचालित करने वाली कंपनी “स्पोर्टी वाइव्स” के निदेशक कुणाल विक्रम एवं सोनू सिंह ने दी.

सोनू सिंह ने कहा कि इस अकादमी में प्रशिक्षु क्रिकेटरों के लिए पिच विजन क्रिकेट टेक्नोलॉजी, बौलिंग मशीन, बीसीसीआइ लेवल कोच, आहरविज्ञ (न्यूट्रिशनईस्ट), फिजीयोथेरपिस्ट, अंतरराष्ट्रीय स्तर के प्रैक्टिस पिच, रात्रि अभ्यास की सुविधा युक्त होगी. उन्होंने कहा अकादमी पठान बंधु इरफान पठान एवं यूसुफ पठान के निगरानी में उच्च स्तर का प्रशिक्षण से खिलाड़ियों को तराशने का कार्य करेगी.

पठान ब्रदर्स के देख-रेख में होगा खिलाड़ियों प्रशिक्षण

क्रिकेट अकादमी ऑफ पठान में प्रशिक्षण प्राप्त करने के इच्क्षुक खिलाड़ियों हेतु निबंधन बुधवार से प्रारंभ कर दिया जाएगा. निबंधन प्राप्त खिलाड़ियों को प्रशिक्षिण इरनफान पठान एवं यूसूफ पठान की देखरेख में किया जायेगा. समय-समय पर पठान ब्रदर्स खिलाड़ियों को प्रशिक्षणा के साथ टिप्स भी रांची आकर देंगे. निबंधन कराने के इच्क्षुक खिलाड़ी सोनू सिंह (9931100398) अथवा कुणाल विक्रम (7909079964) से संपर्क कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: