West Bengal

कश्मीर विद मोदी ट्रेंड करने पर माकपा नेता सलीम गुस्साये, कहा, गोदी मीडिया को हक नहीं कि…   

विज्ञापन

Kolkata : ट्वीटर पर कश्मीर विद मोदी ट्रेंड करने पर सीपीआई (एम) नेता और पश्चिम बंगाल के राजगंज से पूर्व सांसद मोहम्मद सलीम को रास नहीं आ रहा है.  सलीम ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल के जरिए ट्वीट किया है कि ट्वीटर पर कश्मीर विद मोदी कैसे ट्रेंड कर सकता है , जबकि राज्य में सभी तरह के कम्यूनिकेशन  बंद कर दिये गये हैं. जान लें कि जम्मू -कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाये  जाने के बाद से वहां राजनीतिक हलचल तेज है.  प्रशासन ने हिंसा न भड़के इसके लिए वहां धारा 144 लगा दी है.  संवेदनशील इलाकों में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.

केंद्र सरकार बंदूक के बल पर कश्मीरियों को अपना बनाना चाहती है

मोहम्मद सलीम ने कहा , भाजपा  के आईटी सेल और गोदी मीडिया को यह हक किसने दिया कि वह कश्मीर का प्रतिनिधित्व करें. सलीम ने  ट्वीटर पर ट्रेंड करने वाले विषय का स्क्रीनशॉट भी अपने ट्वीट के साथ शेयर किया है.  स्क्रीनशॉट में कश्मीर विद मोदी ट्रेंडिंग टॉपिक्स में चौथे नंबर पर ट्रेंड कर रहा था.

इससे पूर्व मोहम्मद सलीम ने कहा था कि केंद्र सरकार बंदूक के बल पर कश्मीरियों को अपना बनाना चाहती है , लेकिन यह संभव नहीं होगा.  सलीम ने जम्मू-कश्मीर में हिरासत में लिये गये  नेताओं को रिहा करने की भी मांग की थी.  बता दें कि केंद्र सरकार ने जम्मू-कश्मीर को  जम्मू कश्मीर और लद्दाख में बांट कर अलग-अलग केंद्र शासित राज्य घोषित किया है. जम्मू-कश्मीर में विधानसभा होगी तो वहीं लद्दाख में विधानसभा नहीं होगी.

इसे भी पढ़ें-  दिल्ली, हरियाणा, झारखंड व महाराष्ट्र विस चुनाव : भाजपा ने प्रभारी घोषित किये,  माथुर झारखंड के चुनाव प्रभारी   

adv
advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button