न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

फिल्म संजू पर सीपी सिंह ने साधा निशाना , कहा – बर्बाद हो रहा जनता का पैसा

सीपी सिंह ने कहा, आखिर 156 के केस में जेल गए लोग पर निदेशक फिल्म क्यों बनाते हैं

582

Ranchi: नगर विकास मंत्री सीपी सिंह ने शुक्रवार को भारत रक्षा मंच द्वारा आयोजित कार्यक्रम के दौरान फिल्म संजू पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आखिर 156 के केस में जेल गए लोग पर निदेशक फिल्म क्यों बनाते हैं. अगर उन्हें फिल्म ही बनाना है तो देश के वीर सपूतों पर फिल्म बनाएं. फिल्मों को देखकर जनता भी अपना पैसा बर्बाद कर रही है. युवाओं को ऐसी फिल्मों से प्रेरणा नहीं मिलती है, इसलिए ऐसी फिल्म को युवा वर्ग तवज्जो ना दें.

इसे भी पढ़ें – रांची : युवती ने पहले तोड़ा नियम, फिर पुलिस को ही दे डाली वर्दी उतरवाने की धमकी

देश की रक्षा में जवान और आंतरिक सुरक्षा के लिए नौजवान

अपने संबोधन में नगर विकास मंत्री सीपी सिंह ने कहा कि देश की रक्षा के लिए जवान हर वक्त चौकस है. वहीं आंतरिक सुरक्षा के लिए युवाओं को भी चौकन्ना रहने की जरूरत है. जेएनयू के छात्रों के ऊपर कटाक्ष करते हुए कहा कि देश की जनता के पैसों से जेएनयू के छात्र शिक्षा ग्रहण करते हैं और भारत के टुकड़े करने की बात भी जेएनयू के कैंपस में उठता है.

भाषण से नहीं बन सकता अखंड भारत

नगर विकास मंत्री सीपी सिंह ने कहा कि केवल भाषणों से अखंड भारत नहीं बनाया जा सकता है. उन्होंने युवाओं से आह्वान करते हुए कहा कि अपनी सोच को बदलते हुए देश की एकता बनाए रखें. सिर्फ भाषण और सोशल मीडिया पर अपने विचारों को रख देने से क्या भारत की रक्षा हो जाएगी.

इसे भी पढ़ें – खूंटीः ‘पत्थलगड़ी सदियों पुरानी परंपरा, पुलिस हमें आखिर क्यों रोक रही है?’

कार्यक्रम में ये रहे मौजूद

नगर विकास मंत्री सीपी सिंह, रांची नगर निगम के उपमहापौर संजीव विजयवर्गीय, भारत रक्षा मंच के प्रदेश अध्यक्ष हरि सिंह, जगसान सिंह, नंदकिशोर सिंह चंदेल, संतोष कुमार, सूर्यकांत केलकर के अलावा अन्य लोग मौजूद रहे

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: