Corona_UpdatesJharkhandRanchi

कोविड-19 के कारण झारखंड के दर्जन से अधिक अधिकारियों की हो चुकी है मौत

Ranchi: वैश्विक महामारी कोरोना की दूसरी लहर जानलेवा साबित हो रही है. राज्य प्रशासनिक सेवा समेत अन्य राजपत्रित सेवाओं के दर्जनाधिक अधिकारियों को कोरोना निगल गया. आज नगर विकास विभाग के सहायक निदेशक पद पर सेवारत मेघना रूबी कश्यप का नाम भी शामिल हो गया. गौरतलब है कि मेघना की मां का भी निधन कोरोना से हो गया था.

इसके पूर्व राजस्व निबंधन एवं भूमि सुधार विभाग के संयुक्त सचिव रामा शंकर प्रसाद, राज्य सरकार के कोयला नियंत्रक अशोक तिवारी एवं जल संसाधन विभाग के अवर सचिव गजेश्वर महतो को भी कोरोना के कारण जान गंवानी पड़ी.

पर्यटन विभाग के उपनिदेशक विजय पासवान और स्कूली शिक्षा एवं साक्षरता विभाग के प्रधान सचिव अवधेश पासवान की मौत भी विगत दिनों कोरोना के कारण हुई. वाणिज्य कर विभाग के राज्य कर उपायुक्त राजेश प्रसाद भी हाल ही में कोरोना के कारण काल के गाल में समा गए.

Catalyst IAS
ram janam hospital

पेयजल एवं स्वच्छता विभाग के कार्यपालक अभियंता मनोज चौधरी, गढ़वा में रमना प्रखंड में अंचलाधिकारी संजीव भारती, रांची जिला परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी रुंगटू लोहरा, लोहरदगा के जिला खनन पदाधिकारी भोला हरिजन ने कोरोना से ग्रसित होकर दुनिया को अलविदा कह दिया.

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali
Pitambara

इसे भी पढ़ें :Jharkhand का नकारा सिस्टम 2 : नर्सों की बहाली को टाल दिया, अब खामियाजा भुगत रहे मरीज

दो सांसद और चार विधायक भी जूझ रहे कोरोना से

कोरोना की दूसरी लहर में भाजपा के दो सांसद भी चपेट में आए हैं. केंद्रीय जनजातीय कार्य मंत्री अर्जुन मुंडा भी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे, हालांकि वह अब इससे उबर चुके हैं. कोडरमा की सांसद अन्नपूर्णा देवी भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं.

वहीं, झारखंड विधानसभा के चार सदस्य भी कोरोना संक्रमण से जूझ रहे हैं. इनमें सरयू राय, अमर कुमार बाउरी, नवीन जयसवाल और सिंदरी के विधायक इंद्रजीत महतो शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें :पत्नी और बेटी हैं कोरोना संक्रमित, फिर भी वैक्सीनेशन के काम में जुटे हैं ये स्वास्थ्य कर्मचारी

Related Articles

Back to top button