Jamshedpur

जंगल से लकड़ी काटकर घर पहुंची थी चचेरी सास, बहू ने उसी की कटारी से कर दी हत्या

पटमदा के गोबरघुसी, सारी गांव के टोला मोहनपुर की है घटना, दूसरे दिन जांच में पहुंची पुलिस, आरोपी को गिरफ्तार करके भेजा जेल

Patamda : पटमदा थाना क्षेत्र के नक्सल प्रभावित गोबरघुसी पंचायत के टोला मोहनपुर में आपसी विवाद के बाद शुक्रवार की शाम बहू ने अपनी चचेरी सास सावित्री सिंह (60) की कटारी से हमला करके उसकी हत्या कर दी. घटना की जानकारी कुछ घंटे बाद ही पुलिस को दी गई थी, लेकिन नक्सल प्रभावित इलाका होने के कारण पुलिस दूसरे दिन सुबह गांव पहुंची और शव का पंचनामा बनाने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही पुलिस ने आरोपी चचेरी बहू तुलावती सिंह को भी गिरफ्तार करके न्यायिक हिरासत में भेजा है.

दोपहर को गई थी जंगल से लकड़ी काटने

घटना के बारे में स्थानीय लोगों ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर के समय सावित्री सिंह जंगल से लकड़ी काटने के लिए गई हुई थी. वह जैसे ही अपने घर लौटी थी कि चचेरी बहू तुलावती के साथ विवाद हो गया. इस बीच तुलावती करीब आ गई और उसी की कटारी छिनकर हमला कर दिया. घटना के समय मौके पर ही सावित्री की मौत हो गई थी.

Catalyst IAS
SIP abacus

घर पर दोनों अकेली ही थी

MDLM
Sanjeevani

घटना के समय सावित्री सिंह और तुलावती सिंह के घर पर और कोई दूसरा सदस्य नहीं था. बच्चे बाहर खेलने गए थे और परिवार के अन्य सदस्य बाजार करने गए थे. देर शाम को लौटने पर उन्हें घटना की जानकारी मिली. इसके बाद सबसे पहले मुखिया को घटना की जानकारी दी गई. उसके बाद मामला पटमदा थाने तक पहुंचा था.

विधवा है तुलावती

तुलावती के  बारे में स्थानीय लोगों का कहना है क उसके पति की मौत पहले ही हो गई है. पति की मौत के  बाद से ही वह सावित्री सिंह से बराबर झगड़ा करती रहती थी. इसी झगड़े में उसने अपने चचेरी सास की जान ले ली.

इसे भी पढ़ें- भाजयुमो नेता का शव रेलवे लाइन किनारे से बरामद, गये थे जुआ का खेल देखने, हत्या की आशंका

 

Related Articles

Back to top button