Court NewsFashion/Film/T.VLead NewsNational

बॉलीवुड रैपर Honey Singh को कोर्ट ने भेजा नोटिस, पत्नी ने मांगा था 10 करोड़ रुपये मुआवजा

तीस हजारी महिला कोर्ट ने UAE में संपत्ति ट्रांसफर और बेचने पर रोक लगाई 

New Delhi : तीस हजारी महिला कोर्ट (Tees Hazari Women Court) ने सुनवाई के दौरान हनी सिंह के खिलाफ नोटिस (Notice) जारी किया है. हनी सिंह की पत्नी ने उनके खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था.

बॉलीवुड रैपर (Bollywood Rapper) हनी सिंह (Yo Yo Honey) पर उनकी पत्नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) की तरफ से लगाए गए घरेलू हिंसा (Domestic Violence) मामले में बुधवार को तीस हजारी महिला कोर्ट (Tees Hazari Women Court) ने सुनवाई के दौरान उनके खिलाफ नोटिस (Notice) जारी किया है.

इसे भी पढ़ें :मानगो में दुकान कब्जाने की नीयत से हमला, राहगीरों ने पहुंचाया अस्पताल

advt

 

विदेश में रजिस्टर्ड कंपनी के दस्तावेज मांगे

शालिनी तलवार ने उनके खिलाफ एक और याचिका दाखिल की थी. शालिनी ने याचिका में आरोप लगाया है कि उनके पति दुबई में तीसरे पक्ष का अधिकार बनाने और कुछ संपत्तियों का निपटारा करने की प्रक्रिया में हैं. कोर्ट ने हनी सिंह को यह निर्देश भी दिया है कि विदेश में उनके नाम से रजिस्टर्ड कंपनी के दस्तावेज भी कोर्ट में दाखिल करें.

इस मामले में जवाब और बहस की अगली तारीख 17 सितंबर तय की गई है. साथ ही कोर्ट ने यो यो हनी सिंह को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में उनके या उनकी कंपनियों के स्वामित्व वाली अचल और चल संपत्ति पर तीसरे पक्ष का अधिकार बनाने पर भी रोक लगा दी.

इसे भी पढ़ें :बिहार न्यूजः पति का 39 लाख रुपए लेकर फरार पत्नी प्रेमी के साथ गिरफ्तार

 

पत्नी ने घरेलू हिंसा का दर्ज कराया है केस

इससे पहले शालिनी ने घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराए जाने के बाद अदालत से कहा था कि वे हनी सिंह के साथ नहीं रहना चाहती हैं. उन्होंने हनी सिंह से 10 करोड़ के मुआवजे की मांग की थी. उन्होंने अदालत से कहा था कि वे अपनी मां पर आश्रित नहीं रहना चाहती हैं

इसे भी पढ़ें :अभिनेता सोनू सूद के घर आज भी पहुंची आयकर की टीम, कल छह ठिकानों पर हुआ था सर्वे

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: