Court NewsFashion/Film/T.VLead NewsNational

सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर बनी फिल्म की रीलीज पर रोक लगाने से कोर्ट का इन्कार

सुशांत के पिता की याचिका को दिल्ली हाईकोर्ट ने किया खारिज

New Delhi : दिल्ली हाईकोर्ट ने गुरुवार को दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता की उस याचिका को खारिज कर दिया है जिसमें सुशांत पर आधारित फिल्मों पर रोक लगाने की मांग की गई थी. कोर्ट ने फिल्म ‘न्याय : द जस्टिस’ की रिलीज पर रोक लगाने से इनकार कर दिया है.

बताया जा रहा है कि यह फिल्म बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी पर कथित तौर पर आधारित है. फिल्म इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली है.

advt

आज न्यायमूर्ति संजीव नरूला ने राजपूत के पिता कृष्ण किशोर सिंह की ओर से दायर याचिका को खारिज कर दिया. सिंह ने फिल्मों में अपने बेटे के नाम या किसी भी तरह की समानता के इस्तेमाल पर रोक लगाने का अनुरोध कोर्ट के समक्ष किया था.

इसे भी पढ़ेंःRanchi University : वोकेशनल कोर्सेस का हाल बेहाल, 24 कोर्सेस में आधे से अधिक को नहीं मिले पूरे स्टूडेंट्स

कई फिल्में बन रहीं हैं सुशांत के जीवन पर

इस याचिका की बात करें तो सुशांत के पिता कृष्ण किशोर सिंह की ओर से इसे डाला गया था जिसमें सुशांत की लाइफ पर बन रही फिल्म, या किसी भी फिल्म में उनके बेटे के नाम और उससे मिलते – जुलते पात्रों का इस्तेमाल पर रोक लगाने की मांग उन्होंने की थी.

यही नहीं अपनी याचिका में ‘न्याय: द जस्टिस’, ‘सुसाइड ऑर मर्डर : ए स्टार वाज लॉस्ट’, ‘शशांक’ और एक अनाम फिल्म जो सुशांत की लाइफ पर बन रही है उसका भी जिक्र उन्होंने किया था.

इसे भी पढ़ें :Jharkhand : साढ़े सात लाख स्टूडेंट्स कर रहे इंतजार, 10-12वीं परीक्षा का क्या होगा सरकार..

फ्लैट में मृत पाये गये थे सुशांत सिंह

यदि आपको याद हो तो एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को मुंबई में स्थित अपने फ्लैट में मृत मिले थे. पुलिस ने अपनी जांच में इसे आत्महत्या का मामला बताया था जिसके बाद जमकर बवाल हुआ था.

सुशांत की मौत के बाद उनके पिता ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था साथ ही उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाने का काम किया था.

अभी भी जांच जारी

आपको बता दें कि मामले में कई दिनों तक रिया को जेल में भी रहना पड़ा था. हालांकि बाद में ये केस सीबीआई को सौंप दिया गया था. और अभी भी इस मामले में जांच की जा रही है.

इसे भी पढ़ेंः2016 रास चुनाव हॉर्स ट्रेडिंग केस में पीसी एक्ट जोड़ने पर अब विजिलेंस कोर्ट में होगी सुनवाई

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: