न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

तेजस्वी के खिलाफ मंत्री के मानहानि मुकदमे को कोर्ट ने किया स्वीकार

सुनवाई की अगली तारीख 20 सितंबर निर्धारित

208
Muzaffarpur : बिहार के शहरी विकास मंत्री और भाजपा नेता सुरेश शर्मा द्वारा राजद नेता तेजस्वी यादव के खिलाफ दायर मानहानि मामले में परिवाद पत्र को बुधवार को स्थानीय अदालत ने स्वीकार कर लिया. उल्लेखनीय है कि तेजस्वी ने मुजफ्फरपुर स्थित एक बालिका गृह में 34 लडकियों के यौन शोषण मामले में शर्मा पर संलिप्तता का आरोप लगाया था.

सुनवाई की अगली तारीख 20 सितंबर निर्धारित

मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी हरि प्रसाद ने शर्मा के परिवाद पत्र को स्वीकार करते हुए इसकी सुनवाई की अगली तारीख 20 सितंबर निर्धारित की है. मुजफ्फरपुर से भाजपा विधायक शर्मा ने तेजस्वी के खिलाफ उक्त परिवाद पत्र भादवि की धारा 500 और 504 के तहत 24 अगस्त को दायर किया था.

क्या है मामला

तेजस्वी ने शर्मा पर मुजफ्फरपुर बालिका गृह के संचालक और इस मामले में जेल में बंद मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर से घनिष्ठ संबंध होने का आरोप लगाते हुए उन्हें मंत्री पद से बर्खास्त किए जाने की मांग की थी. तेजस्वी के आरोप पर शर्मा ने उन पर मानहानि का मुकदमा करने की बात करते हुए कहा था कि अगर उन पर आरोप सिद्ध हो जाएगा तो वह स्वयं मंत्री पद छोड देंगे. शर्मा ने इसको लेकर बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी को हाल ही में एक कानूनी नोटिस भेजा था.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: