NEWS

धनबाद नगर निगम के पार्षदों ने विधायक राज सिन्हा के खिलाफ खोला मोर्चा, विकास कार्यों की जांच की मांग

विज्ञापन

Dhanbad : धनबाद नगर निगम के पार्षदों ने शनिवार को गांधी सेवा सदन में एक प्रेस वार्ता कर विधायक मद के द्वारा किये गए कार्यो की जांच एसीबी से कराने की मांग की.

गौरतलब है कि धनबाद नगर निगम के महापौर और निगम प्रशासन पर 200 करोड़ के घोटाले के आरोप लगे हैं. विधायक ने इसकी जांच की मांग की है. साथ उन्होंने इसके लिए निगम के पूरे बोर्ड को जिम्मेवार ठहराया है.  पार्षदों ने इसका विरोध किया है.

advt

इसे भी पढ़ेंः Corona Update: रांची से 3, लातेहार से 1 और सिमडेगा से 8 कोरोना पॉजिटिव, राज्य में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 948

एकजुट हुए दर्जनों पार्षदों ने एक स्वर में कहा कि विधायक राज सिन्हा के छह साल के कार्यकाल के दौरान विधायक मद से हुए विकास कार्यों की जांच किसी एजेंसी से होनी चाहिए.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल वार्ड 39 के पार्षद शिव कुमार यादव ने कहा कि विगत कुछ दिन पूर्व धनबाद विधायक राज सिन्हा ने धनबाद के महापौर और धनबाद के नगर आयुक्त को लेकर बयान दिया.

जिसमें पूरे बोर्ड को दोषी ठहराया गया. विधायक राज सिन्हा ने अपने शब्दो में कहा था कि नगर निगम में 200 करोड़ का घोटाला हुआ है. जिसकी जांच किसी एजेंसी से होनी चाहिए.

adv

इसे भी पढ़ेंः #WHO विशेषज्ञ  ने कहा- भारत में हालात खतरनाक नहीं, लेकिन जोखिम बरकरार है

साथ ही शिव कुमार ने कहा कि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से हम सभी पार्षद एक जरूरी मांग करते हैं. हमारी मांग है कि निगम के कार्यो की जांच के साथ-साथ सरकार विधायक मद के कार्यो की जांच भी किसी एजेंसी से कराए. ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके.

साथ ही शिव कुमार ने यह भी कहा कि निगम में घोटाले की जांच अभी हो रही है. इसलिए बिना जांच के किसी पर आरोप लगाना सही नही है.

इसे भी पढ़ेंः RPF जवान का वीडियो वायरल, पीयूष गोयल बोले- ‘भारतीय रेलवे ने उसैन बोल्ट को पछाड़ा’

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button