ChaibasaJamshedpurJharkhand

Chaibasa : पत्नी का गैर मर्द से संबंध बर्दाश्त नहीं कर पाया, आधी रात प्रेमी के घर घुसा, चाकू से गोदकर मौत के घाट उतारा   

Chaibasa : गुवा थाना क्षेत्र के कल्याण नगर आजाद बस्ती का रहनेवाला 40 वर्षीय चौबे लोहार अपनी पत्नी का गैर मर्द से संबंध बर्दाश्त नहीं कर सका. वह पूरी प्लानिंग के साथ आधी रात पत्नी के प्रेमी 48 वर्षीय रतन सिंह बानरा के घर घुसा और उसे सोए अवस्था में ही चाकू से जगह-जगह गोदकर फरार हो गया. इससे आखिरकार रतन की मौत हो गई. घटना उजागर होने के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. मामले की जांच में जुटी पुलिस आरोपी चौबे लोहार की तलाश में सरगर्मी से जुटी हुई है.

गुवा सेल में काम करता था रतन

घटना में मौत के शिकार रतन सिंह बानरा गुवा सेल में ईएमई मैकेनिकल विभाग में काम करता था. गुवा थाना प्रभारी अनिल कुमार यादव ने बताया कि गुवा सेल में ईएमई मैकेनिकल विभाग में कार्यरत रतन सिंह बानरा कि पत्नी की पांच साल पहले ही मौत हो चुकी है.

चौबे लोहार की पत्नी से था अवैध संबंध

हालांकि उसकी मौत से पहले से ही रतन सिंह बानरा का चौबे लोहार की पत्नी तितली लोहार के साथ अवैध संबंध था. उस वक्त तितली लोहार का पति चौबे लोहार गुजरात में काम करता था. वह चार वर्षों से गुवा नहीं आया था. उसी बीच तितली का रतन के साथ अवैध संबंध हो गया था.

दो दिन पहले ही गुवा आया था चौबे

इधर दो दिन पहले ही चौबे लोहार गुवा अपने घर लौटा. उसे पत्नी का रतन सिंह बानरा से अवैध संबध की जानकारी मिल गई थी. उसके बाद उसने रतन को मौत के घाट उतारने की प्लानिंग की. उसी के तहत चौबे सोमवार की रात लगभग एक बजे अपने घर में सोए रतन सिंह बानरा के घर घुसकर उसके शरीर पर अंधाधुंध चाकू से प्रहार कर दिया. इससे रतन सिंह बानरा बुरी तरह से घायल हो गया. उसे लहुलुहान अवस्था में तड़पता और चिखता-चिल्लाता देख चौबे मौके से भाग निकला. इस बीच रतन बानरा ने उठकर बगल के क्वार्टर में आवाज लगाई और वह बेहोश हो गया. उसकी आवाज सुनकर पास-पड़ोस के लोग वहां पहुंचे. तब तक रतन बानरा का काफी रक्तस्राव हो चुका था.

राउरकेला अस्पताल पहुंचने से पहले दम तोड़ा

पड़ोसियों ने घटना की जानकारी फोन पर तत्काल पुलिस को दी और रतन को इलाज के लिए गुवा सेल अस्पताल ले जाया गया. वहां डॉक्टरों ने उसकी प्राथमिक इलाज कर किसी बड़े अस्पताल ले जाने के लिए कहा. उसके बाद घायल रतन को बेहतर इलाज के लिए राउरकेला अस्पताल ले जाया जा रहा था, उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. मामले की जांच में जुटी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आगे घटना की जांच जारी है.

इसे भी पढ़ें-CHAIBASA : बकरी चराने गई किशोरी की दुष्कर्म के बाद हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Related Articles

Back to top button