NEWSWING
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बिग बाजार, मैक्स फैशन, होटल नटराज इन पर लगा जुर्माना

537

Ranchi : शहर के विभिन्न प्रतिष्ठानों के बाहर लगे अवैध विज्ञापन होर्डिंग्स या विज्ञापन वाहनों पर अब रांची नगर निगम ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में निगम की सिटी एन्फोर्समेंट सेल के सदस्यों ने प्रतिष्ठानों के बाहर लगे अवैध विज्ञापन होर्डिंग्स को लेकर रविवार को एक बड़ा अभियान चलाया. इस दौरान इन प्रतिष्ठानों के खिलाफ निगम ने छह लाख रुपये से ज्यादा का जुर्माना ठोंका. वहीं, स्टाइल सिटी बाजार का विज्ञापन कर रहे कई ई-रिक्शा वाहनों को भी जब्त कर बकरी बाजार स्थित निगम के स्टोर रूम में भेज दिया गया.

इसे भी पढ़ें- तीन करोड़ 63 लाख रुपये बर्बाद करने जा रही राज्य सरकार

बिग बाजार, मैक्स फैशन, होटल नटराज इन पर लगा जुर्माना

कुल 6,15,126 रुपये का लगाया जुर्माना

एन्फोर्समेंट टीम के सदस्यों ने बताया कि प्रतिष्ठानों के बाहर के अवैध विज्ञापन होर्डिंग के खिलाफ चलाये गये अभियान में निगम ने कुल 6,15,126 रुपये का जुर्माना लगाया है. कांके रोड स्थित रिलायंस स्मार्ट परिसर में निगम ने बिना अनुमति छह पोल कियोस्क एवं एक गेट अधिष्ठापन के एवज में 1,51,075 रुपये का जुर्माना लगाया गया है. कांके स्थित बिग बाजार परिसर में बिना अनुमति के नौ पोल कियोस्क, एक बैकलिट, बैनर आदि लगाये जाने के खिलाफ 1,08,368 रुपये का जुर्माना लगाया है. मेन रोड ओवरब्रिज स्थित मैक्स फैशन मुख्य गेट परिसर में बिना अनुमति दौ स्टैंडी लगाने के खिलाफ करीब 1,48,179 रुपये का जुर्माना लगाया गया है. मेन रोड स्थित होटल नटराज इन के गेट पर बिना अनुमति रॉयल चैलेंज का गेट लगाने के एवज में करीब 69,459 रुपये का जुर्माना लगाया गया है. मेन रोड में ही स्थित पीटर इंग्लैंड शोरूम के बाहर बिना अनुमति के एक स्टैंडी लगाने के एवज में करीब 37 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है. इसके अलावा नेक्सा प्रेमसंस मोटर पर घटनास्थल पर ही करीब 70,000 रुपये तथा कांके स्थित बाटा शोरूम पर करीब 10,000 रुपये का जुर्माना निगम की एन्फोर्समेंट टीम ने लगाया.

palamu_12

इसे भी पढ़ें- अगला बजट सत्र नए विधानसभा में, दो हजार वनरक्षियों की नियुक्ति जल्द- रघुवर दास

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

ayurvedcottage

Comments are closed.

%d bloggers like this: