Corona_UpdatesGiridihJharkhand

Giridih: 35 लोग स्वस्थ्य होकर लौटे, 10 दिनों बाद दूसरी रिपोर्ट आई निगेटिव

Giridih. एक्टिव मरीजों और कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच गिरिडीह में राहत भरी खबर आई. स्वस्थ्य विभाग ने एक साथ 35 संक्रमितों को सोमवार को कोविड-19 हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए. जिले में अब एक्टिव केसों की संख्या घटकर 210 रह गई है.

जिन संक्रमितों को रिपोर्ट निगेटिव आई है उन सभी को 10 दिनों पहले कोरोना का आरटीपीसीआर रिपोर्ट में पॉजिटीव पाया गया था. कोरोना काल में स्वस्थ्य विभाग ने पहली बार 35 लोगों को एक साथ कोविड-19 हॉस्पिटल से मुक्त किया है. इसी बीच शहर के एक संक्रमित युवक सोमवार सुबह खुद कोविड-19 अस्पताल पहुंचकर भर्ती हुआ. जहां उसका इलाज चल रहा है. संक्रमित युवक शहर के मकतपुर-अरगाघाट रोड का रहने वाला है.

इसे भी पढ़ें- PALAMU: जिले में संक्रमण के 95 नए मामले, कांग्रेस जिला अध्यक्ष की रिपोर्ट भी पॉजिटिव

advt

इधर रक्षाबंधन के मौके पर 35 संक्रमितों को मुक्त करने के दौरान नोडल चिकित्सक डॉ. आशीष मोहन सिन्हा समेत कई स्वास्थ्यकर्मी मौजूद थे. संक्रमितों को मिठाई और स्वास्थ प्रमाण देकर विदा किया गया. विभाग के अनुसार डिस्चार्ज हुए संक्रमितों की दूसरी रिपोर्ट रविवार को निगेटिव आई थी. छोड़े गए संक्रमितों में 7 गांवा प्रखंड के तो छह बेंगाबाद, 6 सदर प्रखंड, डुमरी के पांच संक्रमित, पीरटांड के चार, बिरनी के 3 तो धनवार के दो और गांडेय और बगोदर का एक संक्रमित शामिल हैं

advt
Advertisement

6 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button