Corona_UpdatesJharkhandMain SliderRanchi

#CoronaUpdates: रिम्स में एक और कोरोना संदिग्ध की मौत, नेफ्रॉन में कराती थी डायलिसिस

advt
  • रिम्स के मॉर्गेज हाउस में रखा है शव, रिपोर्ट आने के बाद परिजनों को सौंपा जायेगा

Ranchi: रिम्स में एक और कोरोना संदिग्ध की मौत हो गयी है. रांची के बड़गाईं स्थित शिवजी नगर की रहने वाली 61 वर्षीय महिला ने बुधवार को दम तोड़ दिया.

उसकी जांच रिपोर्ट आने के बाद शव परिजनों को सौंपा जायेगा. अभी मॉर्गेज हाउस में रखा गया है.

advt

महिला किडनी की मरीज थी और नेफ्रॉन क्लीनिक में इसका डायलिसिस होता था. इसी क्लीनिक में डायलिसिस कराने वाली हिन्दपीढ़ी की महिला कोरोना पॉजिटिव पायी गयी थी.

इसके बाद ही इस क्लीनिक के सभी डॉक्टरों और यहां डायलिसिस कराने वाले सभी मरीजों को रिम्स में आइसोलेशन में रखा गया है. इन्हीं में से एक यह महिला थी.

advt

इसे भी पढ़ें : whatsapp पर खबरें भेजना मुश्किल, न्यूज विंग की खबरें पढ़ते रहने के लिए हमारे Telegram चैनल से जुड़ें, जानें कैसे जुड़ें टेलिग्राम चैनल से

राज्य में यह तीसरे कोरोना संदिग्ध की मौत 

बता दें कि राज्य में कोरोना संदिग्धों की यह तीसरी मौत है. इससे पहले रिम्स में एक कोरोना संदिग्ध मरीज की मौत हो चुकी है जबकि एक संदिग्ध मरीज की मौत हजारीबाग में हुई है.

हालांकि रिम्स में जिस मरीज की जान गयी थी उसकी रिपोर्ट बाद में निगेटिव आयी थी.

इसे भी पढ़ें : #FightAgainstCorona : सिर्फ 39 लोगों के भरोसे हैं राज्य में कोरोना की जांच, बढ़ रही है संदिग्धों की संख्या

झारखंड में कोरोना के चार मरीज 

राज्य में कोरोना के चार कन्फर्म केस मिल चुके हैं. सबसे पहला केस एक मलेशियाई महिला का कन्फर्म हुआ था जो दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में तब्लीगी जमात के मरकज में हुए जलसे में शामिल होकर रांची आयी थी और यहां हिन्दपीढ़ी मे रह रही थी.

उसके बाद दूसरा मरीज हजारीबाग के विष्णुगढ़ में मिला जो आसनसोल से पैदल चलकर घर पहुंचा था. तीसरी मरीज बोकारो जिले की एक महिला मिली. चौथी पॉजिटिव मरीज हिन्दपीढ़ी में एक बुजुर्ग महिला के तौर पर मिली.

इसे भी पढ़ें : देश की कंपनी HLL ने बनाया कोरोना की #AntiBodyKit, मिली हरी झंडी

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: