Corona_UpdatesMain Slider

CoronaUpdate: संक्रमण के कारण दो और लोगों की गयी जान, राज्य में मौत का आंकड़ा हुआ 66

Ranchi: झारखंड में कोरोना संक्रमण के केस तेजी से बढ़ रहे हैं. वहीं बीते दिनों में मौत का आंकड़ा भी बढ़ा है. बुधवार को सूबे की राजधानी रांची में वायरस संक्रमण के कारण दो और लोग जिंदगी की जंग हार गये. इसके साथ ही प्रदेश में मौत का आंकड़ा बढ़कर 66 हो गया है. इससे पहले मंगलवार को चार लोगों की मौत इस महामारी के कारण हुई थी.

Jharkhand Rai

इसे भी पढ़ेंःन्यायमूर्ति संजय कुमार द्विवेदी और न्यायमूर्ति दीपक रोशन बने झारखंड हाइकोर्ट के स्थायी जज, कोलेजियम ने दी मंजूरी

रांची में दो और मौतें

बुधवार को रांची में दो लोगों की संक्रमण के कारण मौत हो गयी. जिनमें रिम्स के कोविड वार्ड में एटमिट एक शख्स है, जो पत्थलकुदवा का रहनेवाला था. वहीं दूसरा शख्स बरियातू के आलम हॉस्पिटल में भर्ती था. ये चतरा का रहनेवाला था, और आलम में इसका इलाज चल रहा था.

इससे पहले मंगलवार को राज्य में संक्रमण के कारण चार लोगों की जान चली गयी. मरनेवालों में दो लोग पूर्वी सिहंभूम के थे, जबकि दो सरायकेला के. इनमें एक दस साल का बच्चा भी शामिल था.

Samford

इसे भी पढ़ेंःपुलिस मुख्यालय की पहल के बाद भी पुलिसकर्मियों का नहीं हुआ 50 लाख का जीवन बीमा

रांची विधायक भी संक्रमित

रांची के भाजपा विधायक सीपी सिंह कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर दी है. कुछ दिन पूर्व ही वह कोरोना संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आये थे. उसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया था. मंगलवार को उन्होंने जांच के लिए सैंपल दिया था.

सैंपल जांच में उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया. इससे पहले मंत्री मिथिलेश ठाकुर भी कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे. हालांकि बुधवार को रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है. राज्य के एक और विधायक मथुरा महतो भी कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे. उनका इलाज टीएमएच में चल रहा है.

इसे भी पढ़ें – CoronaUpdate: रिम्स से फरार हुआ कोरोना पॉजिटिव युवक, तलाश में जुटा प्रबंधन

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: