Corona_UpdatesJamshedpurMain Slider

CoronaUpdate: जमशेदपुर में 10 साल के बच्चे समेत दो की मौत, राज्य में अबतक 62 लोगों की गयी जान

Jamshedpur: झारखंड में कोरोना का कहर जारी है. वहीं कोरोना को लेकर एकबार फिर जमशेदपुर से बुरी खबर आयी है. मंगलवार को 10 साल के बच्चे समेत दो लोगों की जान संक्रमण के कारण चली गयी. इसके साथ ही राज्य में संक्रमण से होनेवाली मौत का आंकड़ा बढ़कर 62 हो गया है. इससे पहले सोमवार को राज्य में सात लोगों की मौत हुई.

इसे भी पढ़ेंःदेश में 24 घंटे में Corona के 37 हजार से अधिक केस, संक्रमितों की संख्या 11.5 लाख के पार

10 साल के बच्चे की मौत

सरायकेला-खरसावां के आदित्यपुर के रहनेवाले 10 साल के बच्चे की तबीयत खराब होने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 18 जुलाई को उसे तेज बुखार आया था. वहीं इलाज के दौरान मंगलवार को उसकी मौत हो गयी.

advt

वहीं एक 40 साल की उम्र वाले शख्स की भी बीमारी के कारण मौत हो गयी है. घातकीडीह निवासी मरीज को 11 जुलाई को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 17 जुलाई को उसकी तबीयत काफी बिगड़ गयी थी. वहीं 21 जुलाई को कोरोना से वो जिंदगी की जंग हार गये.

इसे भी पढ़ेंः15 दिन में खत्म हो गया धनबाद का एक परिवारः कोरोना पीड़ित मां को कंधा देने वाले 5 बेटों की भी संक्रमण से मौत

सोमवार को हुई 7 लोगों की मौत

झारखंड में कोरोना का कहर जारी है. एक ओर जहां संक्रमण के मामले तेजी से बढ़े हैं. वहीं राज्य में मौत का आंकड़ा भी बढ़ रहा है. सोमवार को झारखंड में कोरोना संक्रमण के कारण सात लोगों की मौत हो गयी थी. मरनेवालों में चार जमशेदपुर के थे, सभी टीएमएच में भर्ती थे. वहीं गढ़वा से सोमवार को पहली मौत सामने आयी. जबकि रांची और धनबाद में एक-एक मरीज की मौत हो गयी है.

इसे भी पढ़ेंः राजस्थान: संक्रमितों की संख्या 30 हजार के पार, 574 लोगों की मौत

adv
advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button