Corona_UpdatesFashion/Film/T.VLead NewsNational

कोरोना काल के मसीहा सोनू सूद भी हुए कोरोना पॉजिटिव, बोले- मदद के लिए अब ज्यादा वक्त है मेरे पास

Mumbai: एक साल से भी ज्यादा वक्त से कोरोना की वजह से जो संकटकाल चल रहा है, उसमें जरूरतमंद लोगों तक मदद पहुंचाने की मिसालें कायम करनेवाले सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं.

उन्होंने इस बात की जानकारी अपने ट्वीटर हैंडल के जरिए दी है. सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपने ट्वीट में कहा है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव है लेकिन उनका मूड सुपर पॉजिटिव है.

advt

सोनू सूद ने ट्वीटर पर लिखा है- ‘कोविड पॉजिटिव, मूड और स्प्रिट सुपर पॉजिटिव. सभी को हाय. आपकी जानकारी के लिए है कि आज सुबह मेरा कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है.

इसे भी पढ़ेःSAI में 220 Coach के लिये है जॉब का मौका, एक लाख से अधिक का मिलेगा Payment

सुरक्षा के तमाम नियमों को देखते हुए मैंने पहले ही खुद को क्वारंटीन कर लिया है और ध्यान रख रहा हूं लेकिन चिंता मत करिए. इसने मुझे अपनी समस्याओं को हल करने के लिए पर्याप्त समय दिया है. याद रखिए मैं हमेशा आप के लिए हूं.’

जब पिछले साल कोरोना ने देश में दस्तक दी थी उसी दौरान एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) गरीबों के लिए भगवान बनकर सामने आए थे. सोनू सूद (Sonu Sood) ने कई सारे गरीबों के उनके घर तक सही सलामत पहुंचाया था, साथ ही लोगों को खाने का इंतजाम भी किया था. इतना ही नहीं उन्होंने इस दौरान कई सारे लोगों के लिए रोजगार तक का इंतजाम कर दिया था.

इसे भी पढ़ेःराजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के जेल से बाहर आने का रास्ता साफ, चारा घोटाला के मामले हाईकोर्ट से मिली बेल

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: