Corona_Updates

#CoronaEffect : रेलकर्मी के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद उपायुक्त ने डीआरएम कार्यालय किया बंद

Dhanbad : रेल मंडल कार्यालय में कार्यरत ट्रैकमैन के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि के बाद हड़कंप मचा हुआ है. सुरक्षा के लिहाज से धनबाद के डीआरएम कार्यालय और रेल मंडल अस्पताल को पूरी तरह से सैनिटाइज किया गया है.

देखें वीडियो

डीपीओ चंद्रशेखर आजाद की मानें तो प्रतिदिन की तरह सोमवार को ऑफिस खोलने की तैयारी की जा रही थी. इसके लिए ऑफिस को सिनेटाइज किया जा रहा था लेकिन इस बीच उपायुक्त ने एक आदेश जारी किया कि अगले आदेश तक सोमवार से डीआरएम कार्यालय बंद रहेगा.

advt

इसे भी पढ़ें – बड़ी संख्या में छात्रों ने न्यूजविंग से बांटी अपनी परेशानी, घर जाने के लिए मदद की लगायी गुहार

कुछ जरूरी ट्रेनें चल रही हैं, इसलिए कंट्रोल ऑफिस चालू रहेगा

उपायुक्त के आदेश के बाद डीआरएम अनिल कुमार मिश्रा ने अपने कर्मचारियों और अधिकारियों को डीआरएम कार्यालय अविलंब बंद करने का आदेश दिया. जिसके बाद डीपीओ डिविजनल पर्सनल ऑफिसर चंद्रशेखर आजाद ने डीआरएम कार्यालय बंद कर दिया. साथ ही डीपीओ ने यह भी बताया कुछ जरूरी ट्रेनें चल रही हैं, इस कारण कंट्रोल ऑफिस चालू रहेगा जिसमें कुछ स्टाफ काम करेंगे.

इसे भी पढ़ें – यूपी के नोएडा के आइसोलेशन सेंटर से बाहर आने वाले मृत्युंजय शर्मा की आपबीती, पढ़ कर परेशान हो जायेंगे आप

घर से ही किये जायेंगे जरूरी काम

इसके साथ ऑफिस के जरूरी काम घर से ही किये जायेंगे. जिसके लिए कुछ कंप्यूटर भी कार्यालय से घर ले जाया जा रहा है. डीपीओ ने कहा कि रेलवे कर्मचारी के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद अधिकारियों द्वारा ये एहतियातन कदम उठाये गये हैं ताकि इस वायरस का संक्रमण कम से कम हो.  मालूम हो कि 15 अप्रैल को थर्मल स्क्रीनिंग के दौरान एक रेल कर्मचारी का बॉडी टेंपरेचर अधिक पाया गया था, जिसे इलाज के लिए पीएमसीएच भेज दिया गया था. बाद में हुई जांच के बाद पता चला कि वह रेलकर्मी कोरोना पॉजिटिव है.

adv

इसे भी पढ़ें – घर लौट सकते हैं प्रवासी मजदूर और विद्यार्थी, बर्शते राजनीति नहीं बल्कि समझदारी से काम लिया जाये

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button