Lead NewsNationalSports

IPL पर मंडरा रहा कोरोना का कहर, वानखेड़े स्टेडियम से जुड़े 3 लोग पाये गये कोरोना पॉजिटिव

इससे पहले भी स्टेडियम के 10 ग्राउंडस्टाफ कोरोना संक्रमित पाए गये थे

Mumbai : आईपीएल IPL 2021 सीजन के शुरू होने में अब महज कुछ ही दिन बचे है और वही दुनिया के सबसे बड़ी लीग से जुड़े लोग कोरोना से लगातार संक्रमित हो रहे हैं. देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच आईपीएल के 14वें सीजन की शुरुआत 9 अप्रैल से होने जा रही है. इस बीच महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित है. वहीं मंगलवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम से जुड़े तीन लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गये हैं.

इसे भी पढ़ें :BJP कार्यकर्ता झूठ की राजनीति को उजागर करें : PM MODI

ग्राउंडस्टाफ सदस्य किसी भी तरह की यात्रा नहीं करेंगे

न्यूज एजेन्सी ANI ने मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (एमसीए) के सूत्रों ने मंगलवार को इस मामले की पुष्टि की है. मंगलवार को जो तीन लोग पॉजिटिव पाये गये हैं उनमें दो ग्राउंड स्टॉफ और एक प्लंबर शामिल हैं. इससे पहले वानखेड़े स्टेडियम के 10 ग्राउंडस्टाफ कोरोना संक्रमित पाए गये थे. वहीं स्टेडियम से जुड़े लोगों के लगातार संक्रमित होने से मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने बड़ा फैसला लिया है. MCA ने फैसला किया है कि आईपीएल को सुरक्षित रूप से संचालित करने के लिए ग्राउंडस्टाफ सदस्य किसी भी तरह की यात्रा नहीं करेंगे.

इसे भी पढ़ें :देखिये करीना कपूर-सैफ अली खान के दूसरे बच्चे की फोटो, नाना रणधीर कपूर ने इंस्टाग्राम में की शेयर

सभी ग्राउंडस्टाफ क्लब हाउस में ही रहेंगे

मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने फैसला लिया है कि वानखेड़े स्टेडियम के अंदर एक क्लब हाउस है, आईपीएल को सुचारू रूप से चलाने के लिए मुंबई लेग खत्म होने तक सभी ग्राउंडस्टाफ वहां रहेंगे. वहीं महाराष्ट्र सरकार ने कोविड से बुरी तरह प्रभावित मुंबई में इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) मैचों के आयोजन का रास्ता साफ करते हुए महामारी रोकने के लिए लगाये गये रात के कर्फ्यू के दौरान रात आठ बजे के बाद अभ्यास करने और टीमों को होटल तक आने की अनुमति दे दी है.

इसे भी पढ़ें :मेयर आशा लकड़ा ने फिर बुलाई बैठक, अधिकारी आयेंगे या नहीं-संशय बरकरार

अब तक तीन खिलाड़ी भी हो चुके हैं पॉजिटिव

बता दें कि अब तक आईपीएल खेलनेवाले तीन खिलाड़ी भी पॉजिटिव हो चुके हैं आरसीबी के देवदत्त पडिक्कल, दिल्ली के अक्षर पटेल और केकेआर के नीतीश राणा कोरोना के चपेट में आ गए हैं. हालांकि, राणा अब ठीक हो गए हैं और उन्होंने केकेआर टीम के साथ प्रशिक्षण भी शुरू कर दिया है.

 

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: