Corona_UpdatesJharkhandRanchi

कोरोना योद्धा पत्रकारों को मिले सामाजिक व आर्थिक सुरक्षा: दीपक प्रकाश

RANCHI : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद दीपक प्रकाश ने कोविड-19 संक्रमण के कारण भाजपा से जुड़े व मार्क ऐड कंपनी के प्रोपराइटर अरुण श्रीवास्तव के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है.

इसके साथ ही रांची विश्वविद्यालय के अर्थशास्त्री सह कोल्हान विश्वविद्यालय के पूर्व कुलपति डॉ रामप्रवेश सिंह, रांची विश्वविद्यालय के पूर्व कार्यकारी कुलपति व उर्दू साहित्य के आलोचक व कथाकार, राष्ट्रपति अवार्ड से सम्मानित प्रो शीन अख्तर व प्रदेश के शिक्षा विद, पत्रकारों, समाजसेवियों, कोरोना योद्धा, व्यवसायियों व आम जनों के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया. उनके परुजनों के प्रति संवेदना प्रकट किया.

उन्होंने कहा कि इस संक्रमण काल में सभी को सतर्क व सुरक्षित रहने की आवश्यकता है. अपने अपने घरों पर रहकर कोरोना के इस चेन को तोड़ने की जरूरत है.

इसे भी पढ़ें :मेडिकल इंटर्न को भी कोविड ड्यूटी में लगायेगी सरकार, जीएनएम क्वालिफाइड नर्सों की भी लगेगी ड्यूटी

advt

भाजपा और कांग्रेस ने भी की मांग

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ रामेश्वर उराँव ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन एवं स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता को आज पत्र लिखकर मीडिया कर्मियों को कोरोना वायरस का दर्जा दिए जाने का अनुरोध किया है एवं 18 वर्ष से 44 वर्ष के उम्र तक को फ्री वैक्सीनेशन दिए जाने की मांग की है.

श्री प्रकाश ने प्रदेश में कार्यरत पत्रकारों को लेकर कहा कि पत्रकार कोरोना योद्धा की भूमिका में कार्य कर रहे हैं. राज्य के पत्रकारों की लगातार हो रही है. उनके मृत्यु पर भारतीय जनता पार्टी अपनी संवेदनाएं व्यक्त करती हैं.

उन्होंने झारखण्ड सरकार से मांग करते हुए कहा कि इस महामारी में अपने प्राण गंवा चुके सभी पत्रकारों के परिजनों की सामाजिक और आर्थिक सुरक्षा सुनिश्चित हो.

इसे भी पढ़ें :कोरोना ने ली एक और अधिकारी की जिंदगी, DWSD के चीफ इंजीनियर सृष्टिधर मोदी का निधन

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: