Corona_UpdatesGiridihJharkhand

गिरिडीह के साईं सेवा आश्रम में लगाया गया कोरोना टीकाकरण शिविर, 240 लाभार्थियों का हुआ वैक्सीनेशन

Giridih: कोरोना का टीकाकरण गिरिडीह में भी तेजी से जारी है. इसी क्रम में मंगलवार को शहर के बरमसिया स्थित सांई सेवा आश्रम में टीकाकरण का चौथा शिविर लगाया गया.

मंगलवार को आश्रम के संस्थाक डॉ सीके रेड्डी के अगुवाई में शिविर लगाया गया, जिसमें 215 लाभार्थियों को वैक्सीन का दूसरा डोज लगाया गया वहीं 25 नए लाभार्थियों को वैक्सीन का पहला डोज लगाया गया. सांई सेवा आश्रम में लगे शिविर में 240 लाभार्थियों को कोरोना का स्वदेशी वैक्सीन कोविशील्ड लगाया गया.

इसे भी पढ़ेंःSRH के कप्तान वॉर्नर का सनसनीखेज खुलासा, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों से कुछ दूर गिरा था चीन का अनियंत्रित रॉकेट

advt

प्रोटोकॉल का पालन करते हुए शिविर का आयोजन किया गया था. कोरोना के वैक्सीन लगाने को लेकर लाभार्थियों में भी उत्साह दिखा. सरकार के इस राष्ट्रीय अभियान में शहर के सांई सेवा आश्रम का सहयोग बढ़-चढ़ का प्रशासन को मिल रहा है.

सिविल सर्जन के निर्देश पर स्वास्थ विभाग के कई कर्मियों ने मंगलवार को आश्रम में टीकाकरण में अपनी भागीदारी देते नजर आए.
बताते चलें कि इसे पहले सांई सेवा आश्रम में 11 अप्रेल को टीकाकरण का शिविर लगाया था, जिसमें 215 उन्हीं लाभार्थियों को वैक्सीन लगाया गया था.

जिन लाभार्थियों को आज लगाया गया. इधर आश्रम के संस्थापक के नेत्तृत्व में लगे शिविर को सफल बनाने में दिलीप बरनवाल समेत अन्य ने महत्पूर्ण भूमिका निभायी.

इसे भी पढें :पप्पू यादव बोले- मुझे कोरोना पॉजिटिव कर मरवा देंगे नीतीश कुमार

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: