HEALTHJharkhandNEWSRanchi

अड़की में कोरोना टीकाकरण जागरूकता अभियान की हुई शुरूआत, छह प्रचार वाहन रवाना

Ranchi: कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते नक्सल प्रभावित अड़की प्रखंड के सभी पंचायतों में कोविड-19 कोरोना से बचाव, टीकाकरण के महत्व बताने और कोरोना महामारी के प्रति जागरूकता फैलाने के उद्देश्य से छह प्रचार वाहन रवाना किया गया. प्रचार वाहन को बीडीओ गौतम कुमार साहू ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. ये सारे वाहन प्रदान के द्वारा दिया गया है. मौके पर बीडीओ ने कहा कि प्रखंड के प्रत्येक पंचायतों में दो-दो दिन कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण अभियान चलाया जाएगा. जिसमें लोग आकर टीका लगवा सकते हैं.

इसे भी पढ़ें: कॉमर्स से 12वीं की पढ़ाई कर रहे हैं, तो जानिए क्या हैं कैरियर ऑप्शन

प्रदान संस्था के जिधान परियोजना के ब्लॉक को-ऑर्डिनेटर नीतीश ने कहा की 12 पंचायतों में हमारे पंचायत फैसिलिटेटर लगातार लोगों को कोरोना का टीकाकरण कराने के लिए उत्साहित कर रहे हैं. लोग टीकाकरण कराने के लिए अड़की तक आ भी रहे हैं. पंचायत में व्यवस्था होने से और हर पंचायत में जागरूकता रथ जाने से लोग और ज्यादा जागरूक होंगे.

Catalyst IAS
ram janam hospital

इन जगहों पर लगेंगे शिविर

The Royal’s
Sanjeevani
Pitambara
Pushpanjali

बाड़ीनिजकेल, उपरबालालोंग, सिंदरी और बिरबांकी पंचायतों में शिविर लगाकर लोगों को टीका लगाया जाएगा. दूसरे चरण 23 और 24 मार्च को कोचांग, बोहोंडा, मद्हातु, तिरला, तिनतिला पंचायत में और तीसरे चरण में 26 और 27 मार्च को हुंठ, सरगेया, नौढ़ी, सोसोकुटी और तोडांग पंचायतों में शिविर लगाया जायेगा.

इसे भी पढ़ें: वर्ल्ड हैपीनेस रिपोर्ट-2021: फिनलैंड सबसे खुशहाल देश, भारत 139वें पायदान पर

 

Related Articles

Back to top button