Corona_UpdatesJharkhandMain SliderNEWSRanchi

सीएम हेमंत सोरेन व उनकी पत्नी की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव 

विज्ञापन

Ranchi: सीएम हेमंत सोरेन व उनकी पत्नी कल्पना सोरेन की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव पायी गयी है.

खुद को क्वॉरेंटाइन करने के बाद शनिवार को सीएम हेमंत सोरेन ने कोरोना  जांच करायी.  सिविल सर्जन वीबी प्रसाद के नेतृत्व में तीन डॉक्टरों की टीम सीएम आवास पहुंची और सीएम और उनकी पत्नी कल्पना सोरेन समेत पूरे परिवार का स्वाब सैंपल लिया.

advt

साथ ही सीएमओ के कई अधिकारियों और कर्मियों का भी स्वाब सैंपल जांच के लिए लिया गया.  शाम को सीएम और उनकी पत्नी की जांच रिपोर्ट निगेटिव आयी.

इसे भी पढ़ें – बिजली विभाग के हेड क्लर्क को 600 रुपये घूस लेते एसीबी ने किया गिरफ्तार

इनका हुआ कोरोना टेस्ट

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, उनके सलाहकार अभिषेक श्रीवास्तव, ओएसडी सुनील श्रीवास्तव, आइएएस राहुल शर्मा, पुलिस हाउसिंग कॉरपोरेशन के एमडी एडीजी आरके मल्लिक, विधायक नवीन जायसवाल, जेएमएम के प्रवक्ता मनोज पांडेय समेत कई गणमान्य लोगों का कोरोना टेस्ट हुआ.

adv

मालूम हो कि झारखंड में मंगलवार को पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर और झामुमो विधायक मथुरा महतो भी कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. दोनों जेएमएम नेता पिछले दिनों सीएम हेमंत सोरेन से मिले थे. इसके बाद से सीएम के अलावा पार्टी से जुड़े कई लोगों ने खुद को एहतियातन सेल्फ क्वॉरेंटाइन कर लिया गया था.

मंगलवार को पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर और झामुमो विधायक मथुरा महतो के भी कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के साथ ही 18 पत्रकार, 1 पुलिसकर्मी की भी कोविड टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी. वहीं मंत्री मिथिलेश ठाकुर के घरवालों का भी टेस्ट हुआ है. लेकिन सभी की रिपोर्ट निगेटिव आयी है.

इसे भी पढ़ें- मंडप एक… दूल्हा एक…. दुल्हन दो, अरेंज और लव मैरिज साथ-साथ

विधायक मधुरा महतो, पूर्व विधायक कुशवाहा शिवपूजन मेहता और मंत्री मिथिलेश ठाकुर की बेटी की रिपोर्ट पॉजिटिव पायी गयी है. इसके अलावा 23 पत्रकार और 1 पुलिसकर्मी की रिपोर्ट पीएमसीएच धनबाद से पॉजिटिव आ चुकी है. बताया जा रहा है कि विधायक ने दो दिन पहले सीएम हेमंत सोरेन से मुलाकात की थी. गौरतलब है कि राज्य में पिछले 3 दिनों से लगातार 100 से अधिक कोरोना पॉजिटिव मरीज मिल रहे हैं. जिसमें शुक्रवार को 156 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं.

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close