Corona_UpdatesJharkhandMain SliderRanchi

#Rims के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कोरोना संदिग्ध की मौत

Ranchi: रिम्स के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कोरोना के एक संदिग्ध मरीज की मौत हो गयी है. उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए रख लिया गया है.

मरीज को कोरोना का संदिग्ध पाये जाने के बाद शुक्रवार को रिम्स के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया था. भर्ती करने के बाद उसका सैंपल लिया गया था जिसकी जांच रिपोर्ट नहीं आयी है.

जांच रिपोर्ट आने के बाद ही मृतक का शव उनके परिजनों को सौंपा जायेगा.

advt

इसे भी पढ़ें : #CoronaUpdates: कुल 2902 केस आये, 30 फीसदी केस तबलीगी जमात से जुड़े – स्वास्थ्य मंत्रालय

परिजनों ने रिम्स प्रबंधन पर लगाये गंभीर आरोप

मृतक खेलगांव क्षेत्र का रहने वाला बताया जा रहा है. मृतक के परिजनों ने रिम्स प्रबंधन पर गंभीर आरोप लगाया है. परिजनों ने रिम्स के डॉक्टरों पर सही से इलाज नहीं करने की बात कही है.

साथ ही कहा कि जब हमने आइसोलेशन वार्ड में मरीज को भर्ती किया तो हमें वहां रहने नहीं दिया गया.

मृतक के परिजनों का कहना है कि हमने अपने मरीज को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया था. वे इस बात से परेशान थे कि वहां से शव इमरजेंसी वार्ड कैसे पहुंच गया.

adv

इस पर रिम्स के निदेशक डॉ डीके सिंह ने कहा है कि अचानक तबीयत बिगड़ने पर उसे इमरजेंसी वार्ड में शिफ्ट किया गया था.

इसे भी पढ़ें : राजीव अरुण एक्का को सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के सचिव और जेबीवीएनएल के एमडी का भी प्रभार

अभी तक कुल 775 कोरोना मरीजों की हुई है जांच

पूरे झारखंड में अभी तक मात्र 775 लोगों की कोरोनावायरस की जांच हुई है. इनमें से सिर्फ दो मरीज पॉजिटिव पाये गये हैं. एनएचएम द्वारा जारी की गयी रिपोर्ट के अनुसार शनिवार को 99 लोगों के रिपोर्ट आने बाकी हैं.

अगर यह मृतक पॉजिटिव पाया गया तो इससे कई और लोगों के प्रभावित होने की बात सामने आयेगी क्योंकि रिम्स के इमरजेंसी वार्ड में हमेशा भीड़ लगी रहती है.

मृतक के कोई ट्रैवल हिस्ट्री को लेकर कोई जानकारी रिम्स प्रबंधन की ओर से नहीं आयी है.  बता दें कि रिम्स प्रबंधन मीडिया से कोरोना संबंधी सूचनायें साक्षा नहीं कर रहा है. इससे संबंधित एक आदेश भी निकाला जा चुका है.

इसे भी पढ़ें : #FightAgainstCorona: प. सिंहभूम जिला प्रशासन ने तैयार किया खास सैंपल कलेक्शन सेंटर, नहीं पड़ेगी पीपीई किट की जरूरत

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button