Corona_UpdatesGarhwaJharkhandLead News

गढ़वा में कोरोना का कहर, 24 घंटे में चार लोगों ने तोड़ा दम

Garhwa : जिले में कोरोना का कहर देखने को मिला. शनिवार को जिले के अलग-अलग जगहों के चार लोगों की मौत कोरोना संक्रमण से हो गयी. कोरोना से हुई मौत में दो महिला और दो पुरूष शामिल हैं. चार लोगों की मौत के बाद जिले में मरने वालों की संख्या 20 हो गयी है. पिछले दिनों रमना सीओ की मौत भी कोरोना संक्रमण से हो गई थी.

बताते चलें की शनिवार की शाम सदर अस्पताल में कोरोना संक्रमण से मौत के बाद परिजनों ने कोविड अस्पताल के बाहर जमकर हंगामा किया. परिजनों का आक्रोश देख स्वास्थ्य कर्मी भी वहां से भाग खड़े हुए.

हंगामा कर रहे परिजनों का आरोप था कि कोरोना संक्रमित मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा नहीं दी गयी. चिकित्सक और स्वास्थ्य कर्मियों की लापरवाही के कारण मरीज की मौत हो गई.

Catalyst IAS
ram janam hospital

परिजनों की हंगामा देख स्वास्थ्यकर्मियों ने उसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने कोविड अस्पताल पहुंच कर मामले को शांत करवाया. उसके बाद स्वास्थ्य कर्मियों ने शव को सेनेटाइज कर परिजनों को सौंप दिया.

The Royal’s
Pitambara
Pushpanjali
Sanjeevani

इसे भी पढ़ें :गंभीर मरीजों को बेड उपलब्ध कराएंगे Nodal Officer

मरीज को होम आइसोलेट करना पड़ रहा है महंगा

जिले में कोरोना संक्रमितों को होम आइसोलेट करना खतरनाक साबित हो रहा है. शनिवार को एक दिन में हुई चार मौत उसी का सबक है. मृतक सभी कोरोना संक्रमित होम आइसोलेट थे.

उक्त सभी का स्थिति खराब होने के बाद पहले को रात में अस्पताल लाया गया, जहां भर्ती के कुछ देर बाद ही मौत हो गयी. वहीं दूसरे की मौत सुबह और शाम को एक साथ दो लोगों की मौत हो गई.

Haridwar Kumbh: PM  की अपील के बाद जूना अखाड़ा प्रमुख स्वामी अवधेशानंद ने की समय पूर्व समापन की घोषणा

Related Articles

Back to top button