GiridihJharkhand

गिरिडीह में कोरोना का कहर जारी, एक्टिव केसों की संख्या 130

Giridih. कोरोना का कहर गिरिडीह में जारी है. ट्रूनट जांच के साथ आरटीपीसीआर जांच कराने वाले भी कोरोना संक्रमित होते दिख रहे हैं. गुरुवार को नए संक्रमितों में 5 गांवा से तो एक बिरनी और एक शहर के बोड़ो से कोरोना पॉजिटिव पाया गया. सभी संक्रमितों को कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है. इधर, कोरोना से जिले में एक और मौत हो चुकी है.

Jharkhand Rai

SSR Case: CBI ने दर्ज की रिया चक्रवर्ती सहित 6 लोगों के खिलाफ FIR

गुरुवार को ही स्वास्थ विभाग ने छठी मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि मृतक शहर के पचंबा के बोड़ो का रहने वाला था. गुरुवार की देर रात रांची में इलाज के दौरान इसकी मौत हुई. जानकारी के अनुसार, बोड़ो का मृतक शुगर के साथ हार्ट की गंभीर बीमारी से ग्रसित था.

इधर, पैरामेडिकल कर्मियों के हड़ताल पर जाने से गिरिडीह में कांटेक्ट ट्रेसिंग भी कम हुआ है. कांटेक्ट ट्रेसिंग होने के बाद बावजूद जिले में अब तक 2500 से अधिक सैंपल पेंडिंग हैं।

Samford

पुलिसकर्मियों के वेतन से होनी वाली मासिक कटौती में 20 प्रतिशत की बढ़ोतरी

पैरामेडिकल कर्मियों के हड़ताल पर जाने से ही कांटेक्ट ट्रेसिंग प्रभावित हुआ है. गुरुवार को डीसी राहुल सिन्हा ने कड़े शब्दों में मेडिकलकर्मियों को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि 24 घंटे के भीतर हड़ताल नहीं तोड़ने पर अनुबंधकर्मियों को बर्खास्त करने के साथ उन पर कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी.

डीसी ने कहा कि कोरोना से होने वाले मौत के बॉडी को सौंपने का जिम्मा अस्पताल उपाधीक्षक को दिया। इधर, गुरुवार को सात नए केस सामने आने के बाद जिले में एक्टिव केसों की संख्या अब बढ़कर 130 हो गया है, जबकि रिकवरी दर में काफी गिरावट आई है.

Advertisement

4 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: