Corona_UpdatesNational

कोरोना फियर: कोरोना के डर से इस दंपती ने जो किया वो आप सोच भी नहीं सकते

New delhi: कोरोना वायरस से पूरी दुनिया परेशान है. संक्रमण से बचने के लिए सरकार द्वारा गाइडलाइन जारी करने के अलावा भी लोग ध्यान दे रहे हैं. कोरोना को देखते हुए विश्व भर में यात्रा को लेकर लोगों को परेशान होना पड़ा है. इसके साथ ही कोरोना के खौफ के कारण लोग यात्रा करने से भी कतराने लगे हैं. लेकिन इंडोनेशिया में एक व्यक्ति ने तो हद ही कर दी. फ्लाइट में यात्रा करने के लिए उसने जो किया वो जानकर आप भी दंग रह जाएंगे.

जानकारी के अनुसार इंडोनेशिया के एक शख्स ने अपनी पत्नी के साथ सुरक्षित यात्रा करने के लिए कोरोना के डर से पूरी पैसेंजर फ्लाइट ही बुक कर ली. जकार्ता के इस व्यक्ति रिचर्ड मुल्जादी ने एक विमान की तस्वीरें पोस्ट की. जिसमें वे उनकी पत्नी के साथ एकमात्र यात्री थे.

इसे भी पढ़ें- उम्मीदवारों की परीक्षा में फेल हुआ सिस्टम: जिस एजेंसी को 2016 में करना था ब्लैक लिस्टेड,उसी एजेंसी ने ली 2017 में परीक्षा

चार्टर प्लेन की तुलना में पैसेंजर विमान की बुकिंग सस्ती

रिचर्ड मुल्जादी ने बताया कि चार्टर प्लेन की तुलना में पैसेंजर विमान की बुकिंग सस्ती थी. उन्होंने कहा कि वह और उनकी पत्नी, शाल्विन चांग वायरस को लेकर बेहद डरे हुए थे. बाटिक एयर का संचालन करने वाली कंपनी लॉयन एयरलाइंस ने कथित तौर पर इसकी पुष्टि की थी. उड़ान में एकमात्र यात्री रिचर्ड और उसकी पत्नी थे. रिचर्ड इंडोनेशिया के बड़े कारोबारी के तौर पर भी जाने जाते हैं.

इसे भी पढ़ें-हे भगवान : दर्दनाक हादसा,अस्पताल में लगी आग, झुलसने से 10 बच्चे जिंदा जले, 7 को बचाया गया

कोरोना के कारण लोग बच रहे हैं यात्रा से

कोरोना वायरस के डर से विश्व के साथ ही अपने देश में भी लोग यात्रा से बचने का प्रयास कर रहे हैं. कोरोना के कारण सार्वजनिक परिवहन से बचने की कोशिश अब आम बात हो गयी है. यहां तक कि अगर कोई सभी सोशल डिस्टेंसिंग उपाय करता है, फेस मास्क, दस्ताने पहनता है, सैनिटाइज़र का इस्तेमाल करता है तो भी लोगों एक दूसरे को शक भरी नजरों से देख रहे होते हैं.

इसे भी पढ़ें-हज़ारीबाग: मृत चील के मिलने से बर्ड फ्लू की आशंका से डरे लोग

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: