SportsTOP SLIDER

आइपीएल 2021 पर पड़ा कोरोना का साया, बीसीसीआइ ने किया कैंसल

New Delhi : कोरोना का साया आखिरकार आइपीएल पर भी पड़ ही गया. कई खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने इंडियन प्रीमियर लीग 2021 को कैंसिल कर दिया है. आइपीएल के कई खिलाड़ियों के कोरोना वायरस से संक्रमित पाये जाने के बाद भारतीय और विदेशी खिलाड़ी इससे हटने पर विचार कर रहे थे.

आईपीएल गर्वनिंग काउंसिल के सदस्यों के मुताबिक मंगलवार को अमित मिश्रा और ऋद्धिमान साहा के पॉजीटिव पाये जाने के बाद यह फैसला लिया गया. बीसीसीआइ के कई अधिकारियों और फ्रैंचाइजी ने भी इस बात की पुष्टि कर दी है.

advt

सोमवार को पहले कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होने वाले मैच को कोरोना के चलते टाल दिया गया था. यह मैच अहमदाबाद में खेला जाना था. कोलकाता नाइट राइडर्स के दो खिलाड़ियों-वरुण चक्रवर्ती और तेज गेंदबाज संदीप वॉरियर कोविड-19 पॉजीटिव पाये गये थे.

चेन्नई सुपर किंग्स के दल के दो सदस्यों- बोलिंग कोच लक्ष्मीपति बालाजी और बस के क्लीनर की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी. सीईओ काशी विश्वानाथन की दूसरी रिपोर्ट सोमवार शाम को नेगेटिव आयी थी. हालांकि बालाजी और बस के ड्राइवर की रिपोर्ट पॉजिटिव ही आयी थी.

कई ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी पहले ही कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के चलते अपने देश लौट गये थे. इसमें एडम जंपा, ऐंड्रू टाय और केन रिचर्डसन शामिल थे. राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन ने भी बायो बबल की थकान से तंग आकर इंग्लैंड लौटने का फैसला किया था. इस बीच, दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने भी 25 अप्रैल को आइपीएल से ब्रेक लेने का फैसला किया था.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: