Corona_UpdatesJharkhandKodermaLead News

कोडरमा में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, एक दिन में 21 पाजिटिव केस मिलने से हड़कंप मचा

जिले में कुल एक्टिव केस हुए 56

Koderma : जिले में मंगलवार को कोरोना के 21 नए मरीज पाए गये हैं. कुल 65 लोगों की हुई जांच में 21 मरीज मिलने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप है. अब जिले में एक्टिव केस की संख्या भी 56 हो गयी है. जिले में सोमवार को एक जबकि रविवार को 8 मरीज मिले थे. वहीं शनिवार को आयी रिपोर्ट में सदर अस्पताल में हुए जांच में पति पत्नी समेत 8 लोग कोरोना से संक्रमित मिले थे. उसके पहले लगातार दो दिनों में भी 6 कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए थे.

इसे भी पढ़ें :होली में रंग लगाने को ले बच्चों में हुआ विवाद दो समुदायों की पत्थरबाजी में हुआ तब्दील

सिविल सर्जन बोले विस्फोटक हो सकती है स्थिति

Catalyst IAS
ram janam hospital

सिविल सर्जन डॉ एबी प्रसाद का भी मानना है कि जिले में कोरोना का केस जिस रफ्तार से बढ़ रहा है, उससे प्रतीत होता है कि आनेवाले दिनों में स्थिति विस्फोटक हो सकती है. आज के मरीजों की संख्या के बाद कोडरमा जिले में फिलहाल 56 सक्रिय केस हैं. इसमें से कुछ होम आइसोलेशन में हैं जबकि अन्य कोविड केयर सेंटर डोमचांच में इलाजरत हैं.

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

इसे भी पढ़ें :

कोविड से बचाव संबंधी नियमों का पालन करने की अपील

सिविल सर्जन ने लोगों से कोरोना के प्रति लापरवाह नहीं होने, सार्वजनिक रूप से भीड़ में नहीं जाने, मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का कड़ाई से पालन करने की अपील की है. इधर कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ने से एक बार फिर लोगों में डर फैलने लगा है और लोग घरों में दुबकने को मजबूर हो रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :सड़क दुर्घटना में मेधा डेयरी रांची के इंचार्ज समेत परिवार के तीन सदस्यों की मौत

Related Articles

Back to top button