Corona_UpdatesJharkhandLatehar

लातेहार में कोरोना ब्लास्ट, 11 नये संक्रमितों में 10 सीआरपीएफ जवान

विज्ञापन
Advertisement

Palamu/Latehar: कोरोना संक्रमण काल में अनलॉक टू में मिली छूट के बाद संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. पलामू प्रमंडल के लातेहार जिले में गुरुवार को एक साथ 11 नये मामले सामने आने के बाद इसका सहज अंदाजा लगाया जा सकता है. एकमुश्त बड़ी संख्या में पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है.

इसे भी पढ़ें – Ramgarh में कोरोना का बढ़ा खतरा, 16 जुलाई तक रेडीमेड गारमेंट्स, फुटवियर, ज्वेलरी और इलेक्ट्रॉनिक सामान की दुकानें रहेंगी बंद

11 में 10 सीआरपीएफ जवान

लातेहार जिले में आज मिले 11 पॉजिटिव मरीजों में से 10 सीआरपीएफ के जवान हैं. सभी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें रजहरा स्थित आइसोलेशन सेंटर में भर्ती कराया गया है. जवानों के अलावा एक सरकारी कर्मी की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. वह बरवाडीह में पोस्टेड है. उसे भी जवानों के साथ भर्ती कराया जा रहा है.

advt

बताया जाता है कि पिछले दिनों लातेहार में सीआरपीएफ के दो जवान पॉजिटिव पाये गये थे.  दोनों जवानों के संपर्क में आने के संदेह में कई अन्य जवानों का सैंपल लिया गया. इसके बाद गुरुवार शाम सभी की आयी जांच रिपोर्ट में 10 की रिपार्ट पॉजिटिव आयी. सभी को एक एक करके लातेहार आइसोलेशन सेंटर भेजा जा रहा है.

इसे भी पढ़ें – Dhanbad : कोविड अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव 23 पत्रकार बैठे अनशन पर

अबतक 69 मामले, 57 हुए ठीक

लातेहार जिले में अबतक 69 कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ चुके हैं. इनमें से 55 ठीक हो चुके हैं. पिछले दिनों पॉजिटिव हुए दो सीआरपीएफ जवान भी ठीक हो गये. दोनों के स्वस्थ होने पर शाम को कोविड अस्पताल से छोड़ दिया गया. इस तरह लातेहार में अब 12 एक्टिव मामले रह गये हैं.

इसे भी पढ़ें – 60 हजार पारा शिक्षकों का मानदेय जारी, 78 करोड़ रुपये आवंटित

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close
%d bloggers like this: