ChaibasaCorona_UpdatesJamshedpurJharkhand

Jamshedpur Coronavirus Update: जमशेदपुर में फ‍िर कोरोना ब्‍लास्‍ट, म‍िले 24 नये पॉजिटिव, सोनारी की मह‍िला की मौत

Jamshedpur: जमशेदपुर में ज‍िस तरह कोरोना फ‍िर तेजी से पांव पसार रहा है लोगों को सावधान हो जाने की जरूरत है. थोड़ी भी लापरवाही मुसीबत में डाल सकती है. शहर में कोरोना मामले ज‍िस तरह सामने आ रहे हैंं,  डरानेवाले हैं. मंगलवार को शहर में कुल 24 कोरोना पॉजिटिव म‍िले हैं. एक कोरोना पॉजिटिव की मौत भी हुई है. मंगलवार को शहर में कुल 424 सैंपल की जांच की गई जिसमें कुल 24 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए. हालांकि, 15 लोग ठीक भी हुए. कोरोना के जो मामले सामने आए हैं उनमें टेल्को में 6, सोनारी में 5, बिष्टुपुर में 3, कदमा और साकची में 2-2 और पोटका, धालभूमगढ़, पटमदा, गोलमुरी, सिदगोड़ा और दूसरे जिले के 1-1 मामले हैं. अब शहर में एक्टिव केस की संख्या 134 हो गई है.

17 दिनों बाद शहर में कोरोना से एक मौत दर्ज की गई है. मृतका सोनारी की रहनेवाली थी जिनकी उम्र 90 साल थी. दो दिनों पूर्व ही उन्‍हें इलाज के लिए टीएमएच में भर्ती कराया गया था. मृतका दिल की बीमारी के अलावा अन्य बीमारियों से जूझ रही थी. इसके पूर्व 25 जून को टेल्को बजरंग बगान के रहनेवाले 50 वर्षीय एक अधेड़ की मौत हुई थी. वहीं उसके पूर्व 28 मई को कोरोना से मौत दर्ज की गई थी.

ये भी पढ़ें- Jamshedpur : कोरोना के बढ़ते मामले के बीच फ्रंटलाइन व हेल्थ केयर वर्कर प्रि‍कॉशन डोज लेने में कर रहे हैं आनाकानी

Related Articles

Back to top button