West Bengal

#CoochBehar  : तूफानगंज में #BJP और #TMC समर्थकों के बीच झड़प, इलाका रणक्षेत्र में बदला

Cooch behar : कूचबिहार जिले के तूफानगंज के चिलाखाना इलाके में बुधवार सुबह भाजपा और तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. देखते ही देखते पूरा इलाका रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. भाजपा का कहना है कि तृणमूल कांग्रेस के मोटरसाइकिल सवार कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यालय और कई दुकानों में तोड़फोड़ की जिसके विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ स्थानीय व्यवसायियों ने मिलकर सड़क जाम कर दी.

आरोप है कि  जाम  कर रहे व्यवसायी और भाजपा कार्यकर्ताओं पर तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस के सामने भाजपा कार्यकर्ता और व्यवसायियों ने विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया.

advt

इसे भी पढ़ें : #Kolkata: जिलाधिकारी ने राज्यपाल को लिखा पत्र, कहा- बैठक करनी है तो राज्य सरकार की लें अनुमति

पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा

परिस्थिति बिगड़ती देख पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. सूत्रों के अनुसार बुधवार सुबह चिलाखाना इलाके में तृणमूल कांग्रेस ने एक मोटरसाइकिल रैली निकाली थी. आरोप है कि इसी रैली से निकलकर तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यालय में तोड़फोड़ की. साथ ही इलाके के कई दुकानों में भी जमकर तोड़फोड़ की. चिलाखाना बाजार के व्यवसायियों ने इनके आतंक से अपनी-अपनी दुकानें बंद कर दी. इसके बाद व्यवसायियों ने कूचबिहार आसाम 31 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग जाम कर दिया. इस जाम में भाजपा कार्यकर्ताओं ने व्यवसायियों का साथ दिया.

 सड़क पर वाहनों की लंबी कतारें लग गयी

सड़क पर वाहनों की लंबी कतारें लग गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रदर्शनकारियों से सड़क खाली करने को कहा लेकिन प्रदर्शनकारियों ने विरोध प्रदर्शन जारी रखा. आरोप है कि इसी दौरान प्रदर्शनकारियों पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया. इसके बाद परिस्थिति और भी ज्यादा तनावपूर्ण हो गयी. जिसके बाद तूफानगंज थाने से बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा और लाठीचार्ज कर परिस्थिति को काबू किया. इस घटना में कई लोग घायल बताये जा रहे हैं. सभी लोगों को अस्पताल में भर्ती किया गया है. इलाके में पुलिस की गश्त जारी है.

इसे भी पढ़ें :  #Kolkata: पीएफ कमिश्नर के घर ईडी की छापेमारी, करोड़ों की संपत्ति जब्त

 

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: