NEWSWING
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

धनबाद ISM-IIT में सीनियर-जूनियर छात्रों में मारपीट, रैगिंग को लेकर बढ़ा विवाद

पुलिस-प्रशासन ने शांत कराया मामला

463

Dhanbad: धनबाद के आईएसएम-आईआईटी कॉलेज के जूनियर-सीनियर छात्रों में मारपीट की खबर है. बताया जा रहा है कि रविवार की देर रात लगभग साढ़े 11 बजे एम्बर हॉस्टल में सीनियर-जूनियर छात्रों में भिड़ंत हो गयी. मामला रैंगिंग और उससे जुड़े विवाद का बताया जा रहा है. इस घटना में हॉस्टल के कई छात्रों समेत वॉर्डेन के भी घायल होने की खबर है.

इसे भी पढ़ेंः बाबा भोले पर जलार्पण करने पहुंचे सात बच्चे डूबे, दो सुरक्षित- पांच की तलाश जारी

रैगिंग को लेकर बढ़ा विवाद !

ज्ञात हो कि हॉस्टल में 1700 छात्र रहते हैं. वहीं रविवार रात सीनियर और जूनियर छात्रों के बीच जमकर मारपीट हुई. बाद में सुरक्षा कर्मियों ने इसकी सूचना संस्थान के प्रबंधन और पुलिस को दी. बताया जा रहा है कि सीनियर छात्रों के द्वारा जूनियर की रैगिंग को लेकर विवाद बढ़ गया. जूनियर छात्रों का आरोप है कि सीनियर्स के द्वारा मारपीट की गयी. जिससे मामले ने तूल पकड़ लिया. जूनियर और सीनियर छात्रों में जमकर लाठियां डंडे और रॉड से एक-दूसरे पर वार किया गया. घटना में एम्बर हॉस्टल के वार्डन समेत कई छात्र घायल हो गए. जिनका इलाज कैम्पस के अस्पताल में कराया गया.

इसे भी पढ़ेंः घटियाली में मनसा पूजा विसर्जन के दौरान पूर्व मुखिया ने चलायी गोली, दो घायल

एसडीओ-डीएसपी ने शांत कराया मामला

madhuranjan_add

मारपीट की सूचना मिलते ही एसडीओ अन्नय मित्तल और डीएसपी विधि व्यवस्था मुकेश कुमार भी मौके पर पहुंच मामले को शांत कराया. एसडीएओ और डीएसपी ने बताया कि जूनियर-सीनियर छात्रों में झगड़ा हुआ है. मामले को शांत करवाया गया है. और दोनों तरफ से लिखित शिकायत दर्ज कर प्रबंधक को दे दिया गया है. प्रबन्धन मामले पर कार्रवाई करेगा.

इसे भी पढ़ेंःफांसी के फंदे से लटकी मिली विवाहिता की लाश, हत्या की आशंका

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Averon

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: