Lead NewsNationalUttar-Pradesh

UP के नेता ओपी राजभर का विवादित बयान, कहा- BJP के कई नेताओं ने अपनी बेटियों की शादी मुस्लिमों से कराई, उनका DNA एक

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के भारतीयों के डीएनए वाले बयान पर दी प्रतिक्रिया

New Delhi : सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने विवादित बयान दिया है. राजभर ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के डीएनए वाले बयान को लेकर निशाना साधा है. राजभर ने मंगलवार को कहा कि बीजेपी में जितने बड़े हिंदू नेता है, उन्होंने अपनी बेटी-बहन की शादी किसी न किसी मुस्लिम परिवार में कराई है. इसलिए उनका डीएनए एक है.

इसे भी पढ़ें : जानें, कौन हैं झारखंड के नये राज्यपाल रमेश बैस

कहा, बीजेपी नेता हिंदू-मुस्लिम को भड़का कर दंगा कराते है

ram janam hospital
Catalyst IAS

राजभर ने एक ट्वीट कर कहा कि बीजेपी नेता हिंदू-मुस्लिम को भड़का कर दंगा कराते है, लेकिन मुसलमानों से इनके पर्सनल रिश्ते अच्छे है.

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

राजभर की ये टिप्पणी भागवत के उस बयान के बाद आई है जिसमें उन्होंने कहा था कि भारत में सभी धर्मों के लोगों का डीएनए एक ही है.

 

इसे भी पढ़ें : खेल घोटालाः आरके आनंद को झटका, उच्च न्यायालय ने क्वैसिंग याचिका की खारिज

भागवत ने क्या कहा था?

मोहन भागवत ने गाजियाबाद में मुस्लिम राष्ट्रीय मंच द्वारा आयोजित कार्यक्रम में रविवार को कहा था कि सभी भारतीयों का डीएनए एक है, चाहे वे किसी भी धर्म के हों. उन्होंने कहा कि हिंदू-मुस्लिम एकता भ्रामक है क्योंकि वे अलग-अलग नहीं, बल्कि एक हैं. पूजा करने के तरीके के आधार पर लोगों में भेद नहीं किया जा सकता.

संघ प्रमुख ने इस कार्यक्रम में ये भी कहा था कि हम लोकतांत्रिक देश में रहते हैं. यहां हिंदू या मुसलमानों का प्रभुत्व नहीं हो सकता. केवल भारतीयों का प्रभुत्व हो सकता है. अगर कोई हिंदू ये कहता है कि मुस्लिमों का यहां नहीं रहना चाहिए तो वो शख्स हिंदू नहीं है.

इसे भी पढ़ें : बीबीकेएमयू में स्टूडेंट्स का होगा इंश्योरेंस, अगले साल से ट्यूशन फीस के साथ देने होंगे 72 रुपये अतिरिक्त

Related Articles

Back to top button